दिल्ली में लालू प्रसाद यादव ने पत्नी और बेटी संग मनाया अपना 74वां जन्मदिन, देखिए राबड़ी-मीसा की केक कटवाते तस्वीर

Lalu Yadav 74th Birthday

न्यूज़ डेस्क : आज बिहार के पूर्व सीएम व आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74 वां बर्थडे है। सबसे खास बात यह है कि इस वर्ष लालू प्रसाद यादव अरसे बाद परिवार के साथ जन्मदिन मना रहे हैं। शुक्रवार को उनके समर्थकों की ओर से जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी गई। पिता के जन्मदिन पर की बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं और अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी। बता दे की लालू यादव को हाल ही में चारा घोटाले के मामलों में जमानत मिली है। इसके बाद से ही वो दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर ही हैं।

बेटी मीसा के घर पर मना जन्मदिन… लालू यादव ने अपना 74वें जन्मदिन दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया। गुरुवार रात 12 बजे के बाद उन्होंने केट काटा। इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। इसी पर बेटी मीसा भारती ने पिता के लिए इमोनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!”

जन्मदिन पर बड़े बेटे तेज प्रताप ने पौधे लगाएं: बता दें कि लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर बिहार में भी उनके समर्थकों ने जोर शोर से उनका जन्मदिन मनाया।‌ साथ ही उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने भी पटना आवास पर जन्मदिन मनाया। इसी मौके पर उन्होंने 74 पौधे भी लगाएंगे। वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के पटना कार्यालय में आज एक ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया है, जहां पर युवा कार्यकर्ता 200 यूनिट ब्लड देंगे।

You cannot copy content of this page