पूर्णिया डीएम की इंगेजमेंट रिंग गिरी KFC में, मैनेजर के वापस लौटाने पर DM ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

डेस्क : बिहार के पूर्णिया जिले के डीएम राहुल कुमार अक्सर ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं। मगर आज वे अपने निजी कारण के कारण एक ट्वीट किया अपने ट्विटर अकाउंट से, इस ट्वीट ने न सिर्फ पूर्णिया का बल्कि पूरे बिहार का सिर गर्व से ऊँचा कर दिया है। मालूम हो कि पूर्णिया जिले के वर्तमान DM राहुल कुमार पूर्व में बेगूसराय जिले के DM भी रह चुके हैं। आज पूर्णिया जिले के DM राहुल कुमार के द्वारा किए गए इस ट्वीट में DM राहुल कुमार ने अपने ट्वीट में KFC रेस्टोरेंट में काम करने वाले स्टाफ की इमानदारी की खूब तारीफ़ की।

दरअसल, डीएम राहुल कुमार नए साल के मौके पर दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित KFC रेस्टोरेंट गए थे। जहां अनजाने में गलती से उनकी उंगली से उनकी सगाई की अंगूठी स्लिप कर गिर गई थी। जिसके बाद वहां की आउटलेट मैनेजर सुमन को जब उनकी अंगूठी मिली तो उसने उसे संभालकर रख दिया और अगले ही दिन डीएम राहुल कुमार के दोस्त गौरव को दे दिया।

पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये KFC की आउटलेट मैनेजर को उनके इस ईमानदारी भरे काम के लिए धन्यवाद दिया और लिखा- ‘# NewYear2021 शुरू करने के लिए एक सकारात्मक कहानी कल मेरी सगाई की अंगूठी कनॉट प्लेस स्थित @KFC_India में मेरी उंगली से फिसल गई थी।आज आउटलेट मैनेजर सुमन ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ इसे मेरे दोस्त गौरव को सौंप कर अपनी ईमानदारी का पूरा सबूत दिया। ईमानदारी के लिए पूरे नंबर देते हुए DM राहुल कुमार ने कहा इनकी जितनी तारीफ की जाए वो कम हैं।