पिता की मौत के बाद का वीडियो वायरल चिराग को हँसते देखकर JDU ने कसा तंज

डेस्क : पहले चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियाे लीक हुआ है। जिसमें वह अपने पिता राम विलास पासवान की तस्वीर के सामने शूटिंग कर रहे हैं। लीक वीडियो में वह हंसी मजाक कर रहे हैं। जेडीयू ने चिराग की इस हंसी पर सवाल खड़ा किया है। जेडीयू लीक वीडियो पर कहा है की ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं।

लीक वीडियो में चिराग एक जगह बोल रहे हैं…’अरे भाई हर किसी के बाल का पॉस्चर अलग होता है।मेरा अलग है तेरा अलग होगा। वहीं एक जगह पर कहते दिख रहे हैं कि ‘इसके बाद एक्टिंग और कर दूंगा…’। लीक वीडियो में एक आदमी एसी का टेम्परेचर कम करने के लिए आगे आता है तो चिराग कहत हैं भाईसाहब ये रिमोट है, दूर से भी काम करेगा।

इस लीक वीडियो पर चिराग ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरी समझ में नहीं आ रहा की वो वीडियो किस उद्देश्य से दिया गया है, क्या मुझे प्रमाण देने की जरूरत है कि मैं अपने पिताजी की मृत्यु से कितना दुखी हूं।… सवाल उठाना है तो मेरी नीतियों पर सवाल उठाइए, मेरी कार्यशैली पर सवाल उठाइए।