बिहार के रेल यात्री ध्यान दें! सहरसा से अमृतसर के बीच चलेगी जनसाधारण स्पेशल ट्रेन, ये रहा टाइम टेबल..

Train Tracks

Indian Railway : बिहार के रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। खासकर, उन यात्रियों के लिए मौज वाली खबर है जो अमृतसर का यात्रा करना चाहते हैं। क्योंकि, कटिहार और सहरसा बेगूसराय के रास्ते सिर्फ जनसेवा, गरीब रथ और आम्रपाली के सहारे ही यात्रियों का गुजर-बसर होता है।

सहरसा से अमृतसर के लिए आरक्षित स्पेशल ट्रेन का संचालन : यात्रियों की अत्यधिक भीड़ को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेल मंडल के सहरसा से अमृतसर के लिए आरक्षित विशेष ट्रेन का संचालन फिर से शुरू होने जा रहा है। पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यह ट्रेन सहरसा से अमृतसर होते हुए बेगूसराय-शाहपुर पटोरी-हाजीपुर-गोरखपुर-अंबाला कैंट के बीच चलेगी। भीड़ कम नजर आएगी। ऐसे में पूर्व मध्य रेलवे (ECR) के सहरसा से अमृतसर के लिए आरक्षित स्पेशल ट्रेन का संचालन फिर से शुरू होने जा रहा है। रेलवे के मुताबिक, इस फैसले से यात्रियों को ट्रेन में भीड़ की वजह से होने वाली असुविधा से राहत मिलेगी।

यहां चेक करें ट्रेन शेड्यूल : ट्रेन संख्या 05577 सहरसा-अमृतसर अनारक्षित एक्सप्रेस विशेष 16.06.2022 को सहरसा से 08.45 बजे प्रस्थान कर अगले दिन 17.00 बजे अमृतसर पहुंचेगी. इस स्पेशल ट्रेन में 22 जनरल क्लास और 02 एसएलआर कोच समेत कुल 24 कोच होंगे। यह विशेष ट्रेन सहरसा से अमृतसर, सिमरी बख्तियारपुर, कोपरिया, मानसी, खगड़िया, लखमीनिया, बेगूसराय, बरौनी, बछवाड़ा, विद्यापतिधाम, मोहिउद्दीननगर, शाहपुर पटोरी, महनार रोड, देसरी, अक्षयवट राय नगर, हाजीपुर, सोनपुर, दिघवारा, छपरा के बीच है. दूरोंधा, सीवान, मैरवा, भटनी, देवरिया सदर, गोरखपुर, बस्ती, गोंडा, बुधवाल, सीतापुर, मैकलगंज, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, सयोहारा, नजीबवाड़, लक्सर, सहारनपुर, यमुनानगर जगाधरी, अंबाला कैंट, राजपुरा, सरहिंद, ढंडारी कलां, लुधियाना, फिल्लौर, फगवाड़ा, जालंधर सिटी और व्यास स्टेशन।

ये भी पढ़ें   अब घर बनाना हुआ महंगा - आसमान छू रहे गिट्टी और बालू के दाम, जाने लेटेस्ट रेट..