खुशखबरी: गया से दिल्ली के लिए Indigo की फ्लाइट शुरू, यात्री सप्ताह में तीन दिन उठा सकेंगे लुफ्त..

Gaya Airport

न्यूज डेस्क: बिहार वासियों के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है, खबर यह है कि बुध की धरती गया एयरपोर्ट से भी फ्लाइटों का आवागमन शुरू हो चुका है। बताते चले की पिछले वर्ष से शुरू हुए दरभंगा एयरपोर्ट कुछ ही दिनों में नए-नए कीर्तिमान हासिल किया है , ठीक इसी प्रकार अब गया एयरपोर्ट से भी उड़ान भरनी शुरू हो चुकी है, और ऐसी कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां से भी यात्रियों में भारी इजाफा हो सकेगा।

अब बोधगया में त्योहारों के सीजन के चलते गया से दिल्ली के लिए इंडिगो एयरलाइंस भी अपनी 16 अक्तूबर से शुरू करने जा रही है। बता दे की इंडिगो एयरलाइंस के विमान गया से सप्ताह में तीन दिन, मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को दिल्ली और दिल्ली से गया के लिए उड़ान भरेंगी। वही गया से दिल्ली और वाराणसी के लिए भी एयर इंडिया के विमान चार दिन चलेंगी।

बता देंगे जब से मिथिलांचल स्थित दरभंगा एयरलाइंस की शुरुआत हुई है, तब से उसके आसपास पर्यटक काफी बढ़ गए थे। न सिर्फ देश के विभिन्न इलाकों बल्कि विदेशों से भी लोग दरभंगा पहुंचने लगे थे। अब यही उम्मीद गया एयरपोर्ट से की जा रही है। इंडिगो एयरलाइंस की सेवा शुरू हो जाने से यात्रियों की सुविधा और बढ़ जायेगी। इंडिगो एयरलाइंस की सेवा गया से कोलकाता के लिए भी जारी है। इसके विमान सप्ताह में चार दिन गया-कोलकाता की उड़ान भरेंगी ।

You cannot copy content of this page