January 24, 2022

दरभंगा एयरपोर्ट पर विमानों की संख्या में वृद्धि, यात्रियों की बढ़ती भीड़ को लेकर लिया गया फैसला.. जानिए

INDIGO FROM DARBHANGA

डेस्क: बिहार का तीसरा एयरपोर्ट यानी मिथिलांचल का गौरव दरभंगा एयरपोर्ट लगातार नए-नए कीर्तिमान को हासिल कर रहा है, जहां बीते 1 वर्ष इसी एयरपोर्ट पर पहले विमानों की संख्या 2- 4 हुआ करता था और अभी यहां से एक साथ 16 फ्लाइट उड़ान भर रही है, जो कि पूरे बिहार के लिए गौरव की बात है।

इसी बीच दरभंगा एयरपोर्ट के लिए विंटर शेड्यूल जारी कर दिया कर, बावजूद भी लगातार एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ बढ़ती जा रही है, जानकारी के लिए बता दे की दरभंगा एयरपोर्ट पूरी तरह मौसम पर निर्भर है, ऐसे में शनिवार के मुकाबले रविवार को मौसम साफ होने के कारण दो उड़ानें अधिक हुई।

एयरपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार यानी 26 दिसंबर को दरभंगा हवाई अड्डे पर आगमन एवं प्रस्थान करने वाले यात्रियों की कुल संख्या 2414 रही, प्रस्थान और आगमन की कुल उड़ानें 16 रहीं। जबकि, वहीं 25 दिसंबर को को दरभंगा हवाई अड्डे पर आगमन एवं प्रस्थान करने वाले यात्रियों की कुल संख्या 2023 थी, प्रस्थान और आगमन की कुल उड़ानें 14 थी।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक