January 24, 2022

खुशखबरी! पटना एयरपोर्ट से संचालित फ्लाइट संख्या में बढ़ोतरी, अब उड़ेंगे 88 विमान, जानिए- टाइम टेबल

Patna Airport

डेस्क: बिहार में हवाई जहाज से यात्रा करने वाले आम नागरिकों के लिए एक अच्छी खबर आई है, अब राजधानी पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jayprakash Narayan International Airport, Patna) से उड़ान भरने वाले विमानों की सख्या में इजाफा हो गया है, दरअसल पटना एयरपोर्ट (Airport) प्रशासन ने नया विटर शिड्यूल लागू कर दिया है। नए शिडयूल में 44 जोड़ी अर्थात 88 विमानों को रखा गया है। यह शिड्यूल पहली जनवरी से 15 जनवरी (january) तक लागू रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, अब पटना से कोलकाता के लिए स्पाइसजेट (SpiceJet) की ओर से नई उड़ान शुरू करने की घोषणा कर दी गयी है। वही इस कंपनी द्वारा 5 जनवरी से SIJ 3839/3840 नई विमान शुरू करने की घोषणा की गई है। जबकि, यह विमान देर शाम 7:35 बजे आएगी और रात 8:05 बजे वापस कोलकाता रवाना होगी। अब कोलकाता के लिए पांच विमान हो जाएंगे।

बता दें कि बेंगलुरु की एयर इंडिया की फ्लाइट में भी बदलाव किया गया है, AIC 573/574 1 जनवरी से सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को बेंगलुरु- पटना- कोलकाता सेक्टर के बीच उड़ान भरेगी। जबकि, गुरुवार व शुक्रवार को यह बेंगलुरु- पटना- बेंगलुरू के बीच उड़ान भरेगी। दोपहर बाद 3:25 आएगी और 4:20 बजे प्रस्थान करेगी। 31 दिसंबर तक यह फ्लाइट बेंगलुरु-पटना- बेंगलुरू के बीच उड़ान भर रही है। अभी यह रात 8:10 लैंड करती है और रात 9:05 वापस बेंगलुरु के लिए उड़ान भरती है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक