बिहार में सांप खाने से बुजुर्ग की गयी जान , सांप ने डसा तो उसे गुस्से में चबाकर खा गया था शख्स

Snake

न्यूज डेस्क : बिहार के नालंदा जिले से काफी हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल नालंदा जिले में एक जहरीले सांप को चबा चबा कर खाने वाले बुजुर्ग की मौत हो गई है। बुजुर्ग की मौत से एक तरफ जहां घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं दूसरी तरफ यह घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई है और लोग हैरान हो रहे हैं। यह पूरा घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र की है। जहां चंडी थाना क्षेत्र के माधवपुर डीह गांव में यह अजीबोगरीब घटना हुई।

जहां सांप खाने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग 65 वर्षीय रामा महतो बताए गए हैं। जो कि माधवपुर डीह गांव के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार रामा महतो को करैत सांप के एक बच्चे ने डस लिया था । जब सांप ने डसा उस वक्त रामा महतो नशे की हालत में थे । रामा बातों पर इस कदर नशा सवार था कि गुस्से में वह उस सांप के बच्चे को चबा चबा कर खा गए । उन्होंने यह कहा कि उसने सपोले को पकड़ लिया है जिसने हमें काटने की जुर्रत की है। उसने उसे चबाने के दौरान सपोले ने मुंह व चेहरे पर कई जगह डस लिया इसके बाद भी वे नहीं माने और उसे तब तक चबाते रहें जब तक कि वह मर नहीं गया । अंत में जब सांप मर गया तो उक्त रामा महतो ने मरे हुए सांप के बच्चे को मुंह से निकालकर घर के सामने छोटे से पेड़ की टहनी पर टांग दिया, और खुद सोने चले गए । उनके परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए ले जाना चाहा लेकिन उन्होंने किसी की एक न सुनी और कहने लगे कि सांप का बच्चा था मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा। जहर भी नहीं चढ़ेगा। जब घर वालों ने बुजुर्ग को अचेत देखा तो सब हक्का-बक्का रह गए आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए । जहां उसकी मौत हो चुकी थी । इस घटना की जानकारी होते हुए इलाके में सनसनी फैल गई है।

माधोपुर पंचायत की परामर्श समिति के अध्यक्ष भूषण प्रसाद ने बताया कि रामा महतों शनिवार शाम माधवपुर बाजार से लौटकर घर के दरवाजे पर ही बैठे थे। तभी सांप के बच्चे ने उन्हें डस लिया । पुलिस ने सर्पदंश से मौत की एफआइआर भी दर्ज कर ली है । यह घटना पूरे राज्य भर में चर्चा का विषय बना हुआ है मीडिया अट्रैक्शन बटोर रहा है।

You cannot copy content of this page