बिहार में हेडमास्टर की कुर्सी को लेकर 2 शिक्षक आपस में भिड़े, खूब चला पटका-पटकी का खेल, देखें Viral Video

Video बिहार हेड मास्टर

न्यूज डेस्क: बिहार में इन दिनो एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो शिक्षक आपस में भिड़े हुए हैं और जमकर उठा पटक कर रहे हैं। लड़ाई की प्रमुख वजह हेड मास्टर की कुर्सी बताइ गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो बिहार के मोतिहारी की है। जिनकी मार पीट शिक्षा विभाग के ऑफिस में ही हुई। पहले बहस हुई लेकिन ये धीरें – धीरें हाथापाई पर उतर आए। अब यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, दोनों ही शिक्षक एक प्राथमिक स्कूल के हैं और हेडमास्टर के सीट को लेकर एक दूसरे से खफा रहते हैं। विवाद मामले में जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ऑफिस के निर्देश पर बीईओ ने पत्र जारी किया था। जिसमें वर्तमान प्रभारी और दावा करने वाले पक्ष को अपनी-अपनी शैक्षणिक व नियोजन से संबंधित कागजातों को तीन दिनों के अंदर लेकर कार्यालय में आना होगा।

जब दोनों अपने कागजात लेकर कार्यालय पहुँचे, दोनों मे विवाद हुआ, विवाद बढ़ते बढ़ते मार -पीट भी हो गई, वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे से हाथापाई करते और जमीन पर एक-दूसरे को पटककर पीटते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच गाली-गालौज भी जमकर हुई।

You cannot copy content of this page