बिहार में पड़ोसी की बकरी के पास चला गया बकरा तो उसके मालिक ने पीट-पीटकर ली जान, मालकिन पहुंची पुलिस के पास

Goat

न्यूज डेस्क : बिहार के कैमूर जिले से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां, एक बकरे को एक बकरी के पास जाना महंगा पड़ गया। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन हकीकत यही है। बता दें कि कैमूर पुलिस को जिले में एक बकरा की कथित हत्या की शिकायत मिली है। जानकारी के अनुसार, बकरे का अपराध सिर्फ इतना था, की वह भूल चूक से एक बकरी के पास पहुंच गया। बस होना क्या था इसी बात से बकरी का मालिक नाराज हो और बकरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बकरे को तब पीटता गया जब तक की वह मर नहीं गया हो: मीडिया को जानकारी देते हुए बकरे की मालकिन राधा देवी ने बताया “सीपू (बकरे को पीटने वाला) ने इसे देखा और उसने मेरे पालतू जानवर को डंडों से तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया। मैं धान की बुवाई के लिए खेत में थी। किसी ने मुझे सूचित किया कि सीपू मेरी बकरी को पीट रहा है। मैं तुरंत वहां गयी। मौके पर हाथ में डंडा लिए हुए उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।” आगे उन्होंने बताया ‘मैं सीपू राम के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूं। हमारे गांव के एक सब-इंस्पेक्टर ने सुझाव दिया कि मैं मोहनिया थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दूं। यह एक जानवर के साथ क्रूरता का मामला है। मैंने पूरी घटना का जिक्र किया है और मोहनिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, राधा ने मोहनिया पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा दिया है।

अधिकारी ने कहा मामले की जांच जारी है: अधिकारी ने कहा कि हमें एक पालतू जानवर के साथ क्रूरता से संबंधित शिकायत मिली है। जिससे उसकी मौत हो गई। शिकायतकर्ता बकरी के शरीर को भी थाने ले आया। हमने बिली बकरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया है और हैं रिपोर्ट का इंतजार है। कैमूर जिले में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है।

You cannot copy content of this page