बिहार : पति ने कराई अपनी पत्नी की दूसरी शादी…, प्रेम विवाह के बाद पत्नी का दोस्त के साथ चल रहा था लव अफेयर

Pati Patni Aur wo

डेस्क : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो कहानी नजर आ रही है वह बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ” हम दिल दे चुके सनम ” की तरह है। इस फिल्म में पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से हो जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा हमें बिहार के छपरा जिले में देखने को मिला है, जहां पर एक पत्नी के पति ने उसके पूर्व प्रेमी से शादी करवा दी है।

दरअसल यह वीडियो तब बनाया गया जब पति, पत्नी और पत्नी का पूर्व प्रेमी शादी कर मंदिर से लौट रहे थे। जब वह घर लौट रहे थे तो किसी ने उनसे पूछ लिया कि कहां से आ रहे हो ? तब उस शख्स ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का है। बता दें कि शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है लेकिन बेटी होने के बाद भी उसके सिर से प्यार का फितूर नहीं उतरा, जिसके चलते उसके पति को मजबूर होकर यह कदम उठाना पड़ा।

बता दें कि शादीशुदा महिला की शादी पहले भी प्रेम विवाह के दम पर हुई थी लेकिन महिला का प्रेम विवाह के बाद भी मन नहीं भरा। कुछ वक्त तक दोनों यानी पति-पत्नी का रिश्ता सही चला। लेकिन, फिर महिला की पसंद बदल गई। जब यह बात उसके पति को पता चली तो घर में मार पिटाई भी हुई। मार पिटाई होने के बाद महिला घर छोड़कर भाग जाती थी। ऐसे में पति ने सोचा कि इस बात का कोई मूल रूप से इलाज निकालना होगा। जिसके चलते उसने सोचा कि वह अपनी पत्नी का विवाह पूर्व प्रेमी से ही करवा देगा। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पति की मर्जी की वजह से ही यह शादी हो रही है। इस मामले की खास बात यह है कि महिला का पहले भी प्रेम विवाह हो चुका था।

You cannot copy content of this page