January 24, 2022

तेजस्वी यादव की शादी की खबर सुन एक साथ टूटा 44 हजार लड़कियों का दिल-WhatsApp से किया था प्रपोज

Tejaswi Yadav

डेस्क: RJD के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, कल दिल्ली में पूरे परिवार के मौजूदगी में हरियाणा की छोरी के साथ सगाई होने वाली है, और आगामी कुछ ही दिनों में उनकी शादी भी हो जाएगी, आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की गिनती बिहार के मोस्ट एलिजिबल कुंवारे के रूप में होती रही है यही कारण है कि राजनीति में आने के साथ ही उनके लिए शादी के हजारों प्रपोजल आते रहे हैं।

44,000 लड़की का दिल टूटा: बात 2016 की है जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी और तब तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम हुआ करते थे। उस दौरान उनके पास पथ निर्माण विभाग का भी प्रभार था। इसी को लेकर उन्होंने एक सरकारी व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया था। मकसद ये था कि इस नंबर पर आम लोग राज्य की खराब सड़कों की खबर दे सकें। मगर, उस नंबर पर समस्या का प्रपोजल ज्यादा आने लगे.

मूल समस्या कम प्रपोजल ज्यादा: बता दे की उस दौरान उस व्हाट्सएप नंबर पर पूरे बिहार से 47 हजार मैसेज आए। लेकिन, इनमें से सड़क को लेकर सिर्फ 3 हजार मैसेज ही थे। बाकी 44 हजार उन लड़कियों के थे जिन्होंने तेजस्वी यादव को हाय-हेलो के साथ शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था।09430001346 नंबर पर आने वाले मैसेज से मंत्री से लेकर विभाग के अधिकारियों तक परेशान थे.

तेजस्वी ने कहा था अगर शादीशुदा होते तो., जब तेजस्वी को इस बात की जानकारी मिले तो वह भी हैरान हो गए, तब उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में कहा था, कि अगर वो शादीशुदा होते तो फंस जाते, तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेजप्रताप दोनों नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल थे, तब तेजस्वी यादव की उम्र महज 26 साल थी, लालू यादव भी तब कहते थे कि तेजस्वी की सही उम्र होने पर शादी कर दी जाएगी और इसमें जाति कोई बाधा नहीं बनेगी।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक