5 February 2023

Graduate चायवाली प्रियंका का सपना होगा पूरा – अब खुद Sonu Sood आएंगे चाय पीने..

Graduate चायवाली प्रियंका का सपना होगा पूरा - अब खुद Sonu Sood आएंगे चाय पीने.. 1

डेस्क : पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के नाम से अपनी दमदार पहचान बना चुकीं प्रियंका गुप्ता का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. दरअसल नगर निगम ने उनका स्टॉल प्रमंडलीय आयुक्त रवि कुमार के निर्देश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत ही सहदेव महतो मार्ग से हटा दिया गया था

और उन्हें वेंडिग जोन में जाने का विकल्प भी दिया था. पर वह स्टॉल वहीं लगाना चाहती थी. इसी कारण स्टॉल की कार्रवाई करते हुए जब्त कर लिया गया. इसके बाद प्रियंका गुप्ता ने रोते हुए अपना वीडियो सोशल साइट पर डाल भी दिया था, जो कि वायरल चला गया था. आपको बता दें कि वीडियो में प्रियंका गुप्ता ने सरकार, प्रशासन और समाज को जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

प्रियंका गुप्ता के स्टॉल लगाने पर भीड़ और जाम को देखते हुए नवनियुक्त RO रबीश कुमार ने अतिक्रमण के कारण अगस्त में इसे जब्त कर लिया था. तब प्रियंका गुप्ता RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच गई थीं. उन्होंने इसके लिए एक मुख्यमंत्री के नाम एक लिखित आवेदन भी लालू प्रसाद यादव के कहने पर उन्हें दिया था. आपको बता दें कि इस पर नगर आयुक्त अनिमेष कुमार परासर ने वैकल्पिक व्यवस्था होने तक स्टॉल उसी स्थान पर लगाने की अनुमति भी दे दी थी. प्रमंडलीय आयुक्त के निर्देश पर चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान इसे पुनः हटा भी दिया गया. इसी के बाद रोते हुए प्रियंका गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था.