IIT पटना के छात्र शुभम को Google ने दिया 80 लाख का सलाना पैकेज..

IIT Patna Google Placement

डेस्क: बिहार के लाल ने और फिर से अपनी काबिलियत के बल पर अपने माता-पिता समेत पूरे राज्य का नाम फलक से उपर किया है, बता दे की IIT बिहटा में थर्ड इयर के छात्र शुभम को कैंपस सिलेक्शन में गूगल ने 80 लाख सालाना का पैकेज देने का ऑफर पेश किया है, जो कि पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है, मिली जानकारी के मुताबिक, शुभम मूल रूप से खगड़िया जिले के पसराहा के रहने वाले हैं, फिलहाल पूरा परिवार पटना में रहता है।

(शुभम कुमार फाइल फोटो)

कभी पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था: शुभम कुमार बताते हैं कि एक समय ऐसा भी था कि परिवार में आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, एक एक पैसे के लिए मोहताज होना पड़ता था, लेकिन, फिर भी तमाम मुश्किलों के बावजूद भी मेरे माता-पिता मुझे एहसास होने नही दिया। शुभम अपने माता-पिता को अपना आदर्श मानते हैं। उनकी 10वीं तक की पढ़ाई खगौल डीएवी पब्लिक स्कूल से हुई है। इसके बाद दानापुर के पार्क माउंट पब्लिक स्कूल से 12वीं किया।

गूगल ने भेजा यह लेटर

IAS बनने की तमन्ना है: शुभम ने बताया कि वे गूगल ज्वॉइन करने के साथ सिविल सेवा की भी तैयारी करेंगे। वे IAS बनकर देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। शुभम को गूगल में ढाई महीने का इंटर्नशिप करना है। इसके बाद वे रेगुलर हो जाएंगे। शुभम ने कहा कि उनकी पढ़ाई में माता ने हमेशा सहयोग किया है। पढ़ाई के दौरान जब वे थकावट महसूस करते थे, तो मां उनके सर को सहलाकर आराम दिलाती थीं।

You cannot copy content of this page