January 26, 2022

बिहार की बेटी Sampriti को Google ने दिया 1.10 करोड़ का पैकेज, जानिए- उनकी सफलता की कहानी..

Sampriti Yadav

डेस्क: बिहार की राजधानी पटना के रहने वाली संप्रीति यादव (Sampriti Yadav) ने मेहनत के दम पर आज पूरे देश में अपने बिहार का नाम रौशन कर दिया है, दरअसल पटना के नेहरू नगर में रहने वाले बैंक अधिकारी रामाशंकर यादव की बेटी संप्रीति यादव को गूगल ने पुरे 1.10 करोड़ का सालान पैकेज दिया है। जो कि पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात है, अब संप्रीति यादव गूगल में नौकरी करेगी।

जानकारी के मुताबिक, संप्रीति यादव दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस से बीटेक किया है और वही से उन्हे चार कंपनियों से नौकरी का ऑफर दिया है, लेकिन उन सभी कंपनियों में संप्रीति यादव ने माइक्रोसॉफ्ट को चूज किया और उसी में काम करने का ऐलान किया। लेकिन, इसी बीच उनको गूगल से ऑफर मिल गया। इंटरव्यू पास करने के बाद गूगल ने संप्रीति यादव को 1.11 करोड़ रुपये का सालान पैकेज दिया, संप्रीति यादव 14 फरवरी से गूगल में काम करना शुरू करेंगी।

गूगल कंपनी में सलेक्शन के बाद संप्रीति यादव ने बताया की गूगल की टीम ने उनका नौ राउंड का ऑनलाइन इंटरव्यू लिया, हर राउंड में उसके जवाब से गूगल के अधिकारी संतुष्ट रहे, इसके बाद उन्हें गूगल की ओर से जॉब का ऑफर दिया गया, अपनी सफलता के बारे में बताते हुए संप्रीति यादव ने सलाह दी कि कुछ बड़ा करने की चाहत रखते है, तो पहले अपना लक्ष्य तय करें, फिर उसके हिसाब से तैयारी करें, तो आपको कामयाबी जरूर मिलेगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …