9 February 2023

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा – बस “सोना डार्लिंग” नाम से खोल ली चाय की दुकान..

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा - बस "सोना डार्लिंग" नाम से खोल ली चाय की दुकान.. 1

न्यूज डेस्क: 21वीं सदी में ऐसा दौर चल रहा है जिसमें हर कोई कुछ न कुछ करना चाहता है। इसी कड़ी में कईयों ने तो एमबीए करके या फिर प्यार मपड़ के चाय की दुकान खोली ली है। ये दुकानें काफी प्रसिद्ध भी कम समय में प्रसिद्ध हो जाते हैं। लोगों को चाय की दुकान के पीछे छुपी कहानी काफी पसंद आती है। ऐसा ही कुछ मुजफ्फरपुर पुर में देखने को मिल रहा है। एक 22 वर्षीय हरिओम नाम के युवक ने चाय का स्टॉल लगाया है। इस चाय के स्टॉल का नाम देख हर कोई सोचने पर मजबूर हो जा रहा है।

हरिओम के ग्राहक जब उनसे इस चाय दुकान के बारे में पूछते हैं तो वे बताते हैं कि जब वे इंटर में पढ़ रहे थे तब उनकी घर की माली स्थिति स्थिर नहीं थी। इसी बीच उनका एक दोस्त कम पूंजी के साथ एक चाय का दुकान लगा रखा था जिससे अच्छी खासी कमाई हो जा रही थी।

इसे देखकर हरिओम का भी मन इसके पीछे गया और उसने भी एक चाय की दुकान लगा ली। चाय की दुकान का नाम साइंस टी स्टॉल रखने वाला था, जिससे पढ़ने वाले बच्चे यहां आकर पढ़ाई लिखाई की बातें करें। लेकिन इसी बीच हरिओम को एक लड़की से प्यार हो गया और इस प्यार के चलते उसका मिजाज बदला। फिर क्या फिर जो हुआ वह बेहद ही रोमांचक है।

गर्लफ्रेंड छोड़ दिया तो रखा ये नाम

हरिओम को जिस लड़की से 2 साल तक प्रेम रहा। उसी के नाम पर दुकान खोल दिया। इसके बाद हरिओम चाय की दुकान खोलने की इच्छा जाहिर की तो लड़की उससे नाराज हो गई। इसके बाद सोना ने उसे छोड़ दिया। अब यहां देखिए कि हरिओम ने अपना फैसला नहीं बदला और चाय की दुकान खोला। चाय की दुकान का नाम रखा वह देखकर आप भी मुस्कुराने लगेंगे। इस चाय का दुकान अपनी गर्लफ्रेंड के नाम से रखा। इसका नाम “सोना डार्लिंग की कुल्हड़ चाय” है।