28 January 2023

Khesari Lal Yadav पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का तंज, कहा – जो बोया है वही काटोगे’

Khesari Lal Yadav पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का तंज, कहा - जो बोया है वही काटोगे' 1

डेस्क : भोजपुरी एक्टर व गायक खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav) हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उन्होंने समाज विशेष के लोगों पर निशाना भी साधा था (khesari lal yadav controversy) था. उनका यह आरोप था कि अगर वो अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे हैं तो इसमें उनकी क्या गलती व कसूर है साथ ही उनकी बेटी और परिवार ने किसी का क्या ही बिगाड़ा है. ऐसे में अब भोजपुरी कलाकार नेहा सिंह राठौर ने खेसारी लाल यादव पर विक्टम कार्ड खेलने का आरोप लगाया है.

‘जो बोया है वही काटना पड़ेगा’ : गायिका नेहा राठौर बोलीं- ‘ACTION का रिएक्शन तो होगा’

नेहा सिंह राठौर ने कही यह बात : गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने फेसबुक पेज पर एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें वो अपने अंदाज में खेसारी लाल यादव की धज्जियां उड़ाती भी नजर आ रही हैं। नेहा राठौर ने कहा, ‘मैं नाम तो नहीं लूंगी किसी का पर आप समझ तो जाएंगे ही एक इंसान आते है और कहते हैं कि मैं पिता हूं और फिर पिता का हवाला देकर वो बचना चाहते है

चीजों से और फिर से राजपूत समाज और यादव समाज करने लगते हैं। सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहती हूं कि जो बोया है वही आप काटोगे। मुझे पता है कि यहां भी कुछ यादव जी टाइप के लोग अभी आ जाएंगे क्योंकि मैं राजपूत समाज से हूं। और लोग ये कहेंगे कि मैं राजपूत और भूमिहार खेल रही हूं। तो कहते रहिए मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। मैं सच को सच ही कहूंगी और गलत को गलत… आप कहते हैं कि आप अब पिता हैं और मेरी बेटी के लिए इंडस्ट्री में गंदे गीत गाए जा रहे है। पहले यह बताइए शुरूआत किसने की थी?