1 February 2023

यूट्यूबर Aadarsh Anand की शूटिंग के दौरान हुई गोलीबारी – दो लोगों की चली गई जान..

यूट्यूबर Aadarsh Anand की शूटिंग के दौरान हुई गोलीबारी - दो लोगों की चली गई जान.. 1

डेस्क : बिहार के भागलपुर जिले में हत्याओं (Bhagalpur Crime News) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर अपराधियों ने 2 युवकों को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, फेमस यूट्यूबर आदर्श आनंद (Famous Youtuber Adarsh Anand) का वीडियो शूटिंग बरारी थाना क्षेत्र के कुप्पाघाट के नीचे मायागंज स्थित हथिया नाला के पास भी चल रही थी.

इसी दौरान असामाजिक तत्वों के बीच शूटिंग देखने के लिए मारपीट और गोलीबारी भी हो गयी. मारपीट के क्रम में 2 युवकों को गोली लगी. जिसमें एक की मौके पर तो दूसरे की मौत अस्पताल पहुंचने पर (Two Youths Shot Dead In Bhagalpur) ही हो गयी.

2 युवकों की गोली मारकर हुई हत्या : इस घटना को देख उस गुट के दूसरे युवक ने गोली मारने वाले युवक के सीने में भी गोली उतार दी. घटना में एक युवक की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरे युवक को आनन-फानन में मायागंज के अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे भी मृत घोषित कर दिया. मृत युवकों की पहचान सनी पासवान और रोहित रजक के रूप में हुयी है. सनी पासवान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला का निवासी था. वहीं रोहित मायागंज गैस गोदाम के पास ही रहता था.

शूटिंग देखने के लिए हुई मारपीट: एक जानकारी के मुताबित यह घटना तब घटी जब कुप्पाघाट के नीचे हथिया नाला के नजदीक यूट्यूबर आदर्श आनंद की शूटिंग चल रही थी. शूटिंग को देखने के लिए स्थानीय लोगों की काफी भीड़ भी जुट गयी. जिसमें कुछ असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए. इसी दौरान 2 युवकों के गुट के बीच शूटिंग देखने के लिए मारपीट भी हो गयी. देखते-देखते यह मामला गोलीबारी तक पहुंच गया. इसी दौरान एक युवक ने कमर से पिस्टल निकालकर दूसरे गुट के एक युवक को गोली मार दी