जयमाला के समय हर्ष फायरिंग करना परा महंगा , दुल्हन ससुराल के बदले पहुंची अस्पताल

Dulhan

न्यूज डेस्क : शादी के सीजन खत्म खत्म होते होते बिहार की एक शादी सोशल मीडिया में छाई हुई है। यह शादी सोशल मीडिया में इसलिए छाई हुई है, क्योंकि इसमें जो जो चीजें नहीं होनी चाहिए थी । वही वही हुआ , जिस कारण शादी के बाद ससुराल जाने के बजाय दुल्हन शादी से पहले अस्पताल पहुंच गई ।

बिहार की यह शादी सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है। दरअसल बिहार के सुपौल में हुई इस शादी में जयमाला के समय किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी। फिर क्या था हर्ष फायरिंग में निकली हुई गोली दुल्हन को जाकर लग गयी । वो भी उस वक्त जब दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने वाली थी। तभी गोली चलने की आवाज आई और दुल्हन स्टेज पर ही गिर गयी । चारों ओर चीख पुकार मच गई । परिजनों ने आनन फानन में दुल्हन को अस्पताल लर गए । जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग और दुल्हन के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि सुपौल जिले के के प्रतापगंज के गोविंदपुर गढिया टोला में दो बहनों की एक साथ शादी थी। जिसे लेकर सरायगढ़ से दोनों की बारात पहुंच चुकी थी। गांजे बाजे के साथ दोनों बहनों की बारात दरवाजे पर पहुंची तब लड़की वालों के द्वारा दोनों बारातियों का जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद बाराती जयमाला मंच के आस पास खड़े हो गये और दूल्हे को वरमाला स्टेज पर लाया गया जिसके बाद दोनों बहनों को भी वरमाला के लिए स्टेज पर लाया गया। शादी समारोह में खुशी का माहौल था। सबसे पहले बड़ी बहन वरमाला के लिए आगे बढ़ी तभी मंच के नीचे खड़े एक शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी।

इस दौरान गोली दुल्हन के पैर में जा लगी और वह मंच पर ही गिर पड़ी। जिसके बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी। खुशियों के माहौल के बीच अचानक सन्नाटा पसर गया। आनन-फानन में परिजन उसे सिमराही रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर घर पहुंचे जहां मंडप में दोनों बहनों की शादी करायी गयी। शादी होने के बाद घायल बड़ी बहन को सहरसा के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

You cannot copy content of this page