पिता का नाम सन्नी देओल, माता का प्रियंका चोपड़ा..12वीं की परीक्षा में छात्र ने इस तरह से उत्तर दिया..

dad sunny deol and mother priyanaka chopraa

न्यूज डेस्क: बिहार के बेतिया के राम लखन सिंह यादव कॉलेज में 12वीं की परीक्षा चल रहा है। जिसमे एक अजीबोगरीब उत्तर लिखने वाले छात्र का पेपर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। उत्तर पुस्तिका की फोटो के साथ वायरल कॉपी में प्रश्नों के कुछ भी अंट-शंट उत्तर दिए गए है।

सनी देओल संग प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में जानकर फैंस हैरान!, ये पत्र  हो रहा वायरल | Fans shocked to know about Priyanka Chopra's marriage with Sunny  Deol, certificate is

एक छात्र ने उत्तर पुस्तिका में अपनी मां का नाम प्रियंका चोपड़ा.. व पिता का नाम सनी दिओल लिख दिया है। वहीं एक छात्र ने कॉपी में बेवफाई की बातें लिखी हैं। वही पूछे गए प्रश्न पर जिस पर परीक्षा का सवालों के उलूल जुलूल जवाब लिखा गया है।

delhi cm arvind kejriwal will visit in ayodhya on 26 october | अब 'आप'के  अरविंद भी राजा रामचंद्र के करेंगे दर्शन, चुनावी दंगल में अयोध्या से सभी को  आस

वायरल हो रहे इस उत्तर पुस्तिका में कोई रॉल नम्बर भी नहीं है। एक अन्य वायरल कॉपी पर परीक्षार्थी का नाम आदित्य कुमार, रॉल-170 क्लास 12 लिखने के साथ एक लड़की का नाम लिख कर कथित परीक्षार्थी ने आपत्तिजनक शब्दों में अपनी इश्कबाजी की कहानी लिखी है। यह सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में छात्र ने लिखा है कि “मास्टर साहब ने हमको पुरातत्व के बारे में नहीं पढ़ाया है।”

बिहार : कॉलेज में सनी देओल-प्रियंका चोपड़ा का बेटा दे रहा 12वीं प्री-बोर्ड  एग्जाम

वही मोहनजोदड़ो के विशाल स्नानागार के वर्णन के जवाब में लिखा गया कि “राजा की पत्नी वहां छनक छनक कर नहाती थी और कपड़े चोरी करती थी।” बता दे की कर्मियों की चुनाव ड्यूटी के बीच परीक्षा व्यवस्था भी संभाली जा रही है। हलाकी परीक्षा विभाग को पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिये गए हैं। रिपोर्ट में किसी की गलती उजागर होने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की जाएगी ।

You cannot copy content of this page