May 19, 2022

बिहार की बेटी का जलवा-NIT की छात्रा अदिति को Facebook ने दिया 1.6 करोड़ का पैकेज..

nit girl got job in facebook

डेस्क : हर छात्र-छात्राओं का सपना होता है कि वह किसी अच्छी मल्टीनेशनल कंपनी में जाकर जॉब करें। इसके लिए वो जी-तोड़ मेहनत करते हैं। वैसे, इन दिनों बिहार के छात्र छात्राओं का जलवा बरकरार है। आए दिन बड़ी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियां बिहार के स्टूडेंट को बड़े-बड़े पैकेज ऑफर कर रही है।

इसी बीच अब बिहार की राजधानी पटना एनआईटी (NIT) की एक छात्रा ने कमाल कर दिया है। बताया जा रहा है कि पटना कि एनआईटी (NIT) में पढ़ रही छात्रा को फेसबुक (Facebook) की तरफ से एक बड़ा पैकेज दिया गया है। जिसमे फेसबुक की ओर से छात्रा को पूरे 1.6 करोड़ का पैकेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एनआईटी पटना (NIT PATNA) की इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन की फाइनल इयर छात्रा अदिति को फेसबुक ने 1.6 करोड़ का पैकेज दिया है।

अदिति फ्रंट एंड इंजीनियर के पद पर काम करेंगी। इसके साथ ही अदिति ने पिछले 5 वर्षों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह अब तक का सबसे बड़ा पैकेज है। इससे पहले 50 से 60 लाख रुपए ही अधिकतम पैकेज ऑफर किए गए हैं। अदिति ने बताया कि उन्हें जनवरी महीने में ही ऑफर लेटर मिल गया था। कॉलेज में अभी जानकारी साझा की। अदिति जमशेदपुर की रहने वाली हैं। उनके पिता संजय तिवारी टाटा स्टील में कार्यरत हैं और माता मधु सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं।