DIG विकास वैभव पर भी मंडराया कोरोना का खतरा! सुरक्षा गार्ड और ड्राइवर हुए संक्रमित

डेस्क : भारतीय पुलिस सेवा के सीनियर अफसर विकास वैभव पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है, बिहार में कोरोना संक्रमण काफ़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है। यह कोरोना धीरे-धीरे करके सभी को अपनी चपेट में ले रहा है, नेता हो या अभिनेता सभी लोग करो कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।ऐसा ही एक मामला सामने आया है गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी के बाद अब अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले तेजतर्रार आईपीएस विकास वैभव के ऊपर भी कोरोना का खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है।

दरअसल, विकास वैभव ने अपने फेसबुक अकाउंट से इस बात को साझा किया है उन्होंने लिखा है कि- “कुछ अभिन्न मित्रों कोरोना के टेस्ट पॉजिटिव आने पर मन में चिंता उत्पन्न हुई थी. आज परिवार सहित आवास और कार्यालय कर्मियों के टेस्ट के उपरांत सभी परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए परंतु ड्राइवर और एक गार्ड के रिपोर्ट पॉजिटिव देखें मन चिंतित है. मास्क तथा डिस्टेंसिंग ही बचाव है।”

आपको बता दें कि इससे पहले भी गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे वैसे आमिर सुबहानी ने सोमवार को अपनी जांच कराई थी उनमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं है, अगले कुछ दिनों तक अपने घर में ही होम क्वारंटाइन रहेंगे. बिहार सरकार के तीन मंत्री और कई एमएलए, एमएलसी भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। अभी तक बिहार के 38 जिलों में 1432 नए मामले सामने आए हैं नए मामलों के आने के साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितो की कुल संख्या बढ़कर 18853 हो गई है. कोरोना संक्रमण के कुल 1432 मामलों में से 4 जिलों में 500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं सबसे ज्यादा पटना में 162 मामले सामने आए हैं।