January 21, 2022

दरभंगा एयरपोर्ट फिर से बनाया एक नया रिकॉर्ड, महज 13 महीने में 6 लाख यात्रियों ने किए हवाई सफर..

Dharbhanga To Bangalore

डेस्क: बिहार के मिथिलांचल स्थित दरभंगा एयरपोर्ट फिर से एक नया रिकॉर्ड बना दिया, महज 13 महीनों में इस एयरपोर्ट से 6 लाख से अधिक यात्रियों ने यात्रा की, यानी की छह लाख यात्री यहां हवाई जहाज से आए या गए, इसकी बात की पुष्टि खुद दरभंगा हवाई अड्डा के डायरेक्टर मनीष कुमार ने मीडिया से बात करते हुए की।

बताते चलें कि 8 नवंबर 2020 को मिथिलांचल की धरती से पहली बार उड़ान सेवा बहाल हुई, तब से लेकर लगातार नए नए रिकॉर्ड हासिल कर रहा है, किसी ने यह सोचा भी नही होगा। बिहार के एक छोटा सा एयरपोर्ट महज वर्षों में इतना कमाल कर देगा, दरभंगा हवाई अड्डा के डायरेक्टर मनीष कुमार के मुताबिक, प्रतिदिन दरभंगा एयरपोर्ट से लगभग 8 फ्लाइटों से दो हजार से पच्चीस सौ यात्री यात्रा कर रहे हैं,

बताते चलें कि जब बीते वर्ष दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान सेवा शुरू हुई थी, तो केवल 3 फ्लाइट यहां से यात्रियों को सेवाएं दे रहे थी, और आज के समय इस एयरपोर्ट से 8 फ्लाइट रोजाना उड़ान भर रहे हैं। जबकि, इतने ही विमानों का रोज आगमन भी होता है, यानी सोलह विमान का यहां अब रोजाना आगमन एवं प्रस्थान है, यात्रियों की बढ़ती इसी संख्या के कारण केंद्र सरकार के उड़ान योजना से शुरू किया गया यह हवाई अड्डा देश भर में सभी उड़ान सेवा से शुरू हुए हवाई अड्डे को न सिर्फ पीछे छोड़ दिया है बल्कि प्रथम स्थान पर है।

दरभंगा हवाई अड्डा के डायरेक्टर मनीष कुमार ने बताया की यह उनके लिए उत्साहवर्धक आंकड़ा है, दरभंगा हवाई अड्डा को लोगों का खूब साथ मिला और इसका फायदा भी लोगों ने उठाया, यही वजह है कि महज 13 महीने में यहां यात्रियों का आंकड़ा छह लाख से पार कर गया।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल