बिहार में सोयी हुई सरकार के विरोध में कांग्रेस पार्टी के नेता तेज करेंगे आंदोलन

Lalan Kumar

न्यूज डेस्क, पटना : बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सुल्तानगंज विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता ललन कुमार यादव ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य की नितीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त है और अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं. पुलिस का खौफ भी पूरी तरह से खत्म हो चुका है. इस दौरान युवा और प्रबुद्ध नागरिक भी मौजूद थे.

ललन कुमार ने कहा कि राज्य में लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाएं बिहार के लिए बेहद शर्मनाक, दुःखद और चिंतनीय है. ये हाल तब है जब राजधानी में सभी बड़े अधिकारी, सभी बड़े कार्यालय स्थित हैं. सरकार को लापरवाह पुलिसकर्मियों एवं प्रशासनिक अफसरों को सस्पेंड करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री जी के समीक्षा बैठक के बाद भी अपराध में गिरावट क्यों नहीं आ रही है? बिहार की जनता बढ़ते अपराध को लेकर डरी सहमी हुई है. चाहे बिहार की राजधानी पटना, बेगूसराय, छपरा, नवगछिया, दरभंगा मुजफ्फरपुर, भागलपुर हो. खुलेआम अपराधी दिन के उजाले में घूमकर तांडव मचा रहे हैं. लेकिन पता नहीं सरकार क्यों चुप बैठी है? पुलिस अधिकारियों के हाथ क्यों बंधे है?कांग्रेस नेता ने कहा कि अपराधियों में भय नाम का कोई चीज नहीं रहा. बिहार की स्थिति ऐसी बन गई है कि लोग 5ः30 बजे शाम को घरों से निकलने मे डर रहे हैं. जनता डरी सहमी हुई है. अपराधी खुलेआम सरकार को चैलेंज कर रहे हैं.

ललन कुमार ने कहा कि बिहार कांग्रेस के प्रबुद्ध नागरिकों एवं अन्य संगठनों के साथ मिलकर सड़क पर उतर सरकार के विरोध में आवाज उठाने का काम करेगे. सोयी हुई सरकार के विरोध में आक्रोश मार्च, मशाल जुलूस, पुतला दहन, आदि कार्यक्रम के जरिए तेज आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी.

संगठन के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक प्रार्थना पत्र लिखा गया ,जिसमें बढ़ते अपराध को यथाशीघ्र रोकने की मांग की गई. संगठन के युवा ने कहा अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. बिहार के आईपीएस ऑफिसर मस्त है. सरकार अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त है. ललन कुमार कहा अपराधियों में कानून के भय नाम का चीज नहीं रहा गया है.

You may have missed

You cannot copy content of this page