9 February 2023

Ishan Kishan से मिले चिराग पासवान, कहा – “भैया मुझसे मिलने आए बहुत अच्छा लगा…

Ishan Kishan से मिले चिराग पासवान, कहा - "भैया मुझसे मिलने आए बहुत अच्छा लगा… 1

न्यूज डेस्क: आज भारतीय बल्लेबाज इशान किशन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ईशान अपने मेहनत और लगन को दुनिया के सामने प्रदर्शन करते हुए बीते दिनों फास्टेस्ट डबल सेंचुरी लगाकर एक कीर्तिमान हासिल किया। जिसके बाद बधाइयां देने वालों की कतारें लग गई। बिहार के नीतीश कुमार सहित देश के कई बड़े हस्तियों ने ईशान किशन को बधाइयां दी। इसी कड़ी में अब लोजपा सांसद चिराग पासवान भी ईशान किशन के घर बधाई देने पहुंचे। बिहार के लाल को घर पहुंचकर चिराग पासवान के द्वारा बधाई दिए जाना काफी रास आया।

चिराग पासवान ने ईशान किशन को शॉल ओढ़ाकर और गुलदस्ते के साथ बधाइयां दी। वहीं ईशान किशन ने कहां मुझे चिराग भैया से मिलकर काफी अच्छा लगा। इस दौरान की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर में इंसान किशन काफी खुश नजर आ रहे हैं चिराग पासवान का उनके घर जाना उनके खुशी का कारण बताया जा रहा है। चिराग पासवान के साथ लोजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद थे।

बिहार में जन्मे ईशान किशन को क्रिकेट की दुनिया का रास्ता झारखंड ने दिखाया। ईशान किशन आज भी झारखंड टीम से रणजी खेलते हैं। ईशान को लेकर सोशल मीडिया पर बहस बाजी भी जमकर हुई। लोगों ने बिहार के नेताओं को क्रेडिट खोर तक कहा। लोगों का कहना था कि बिहार में खेलकूद का माहौल बिल्कुल नहीं है। बच्चे किसी अन्य राज्य में जाकर कुछ कर दिखाते हैं लेकिन उनके खुद के राज्य में सरकार की ओर से सुविधाएं नहीं दी जा रही है। कई दिनों तक सोशल मीडिया पर यह सिलसिला चलता रहा।