बिहार की राजनीति में बदलाव के संकेत ! चिराग पासवान और तेजस्वी यादव मिले कहा ‘दोनों परिवारों में पुराना पारिवारिक संबंध’

Chirag Tejaswi Yadav Together

डेस्क : लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद व पार्टी के कथित राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे उन्होंने बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की बताते चलें किस मुलाकात के बाद से बिहार के राजनीतिक गलियारों में सियासी हलचल मचा हुआ है परंतु तेजस्वी व चिराग ने किसी भी सियासी होने से इनकार किया है बताते चलें । इस मुलाकात के बाद अब राज्य की राजनीति में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। हालांकि चिराग पासवान अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रण देने आए थे।

चिराग ने तेजस्वी से मुलाकात के बाद कहा कि इस मुलााकत के कोई राजनीति मायने नहीं है। ना ही निकाले जाने चाहिए । उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के साथ उनके परिवार का पुराना पारिवारिक संबंध रहा है। पिता जी ने भी लालू प्रसाद के साथ मिलकर काफी समय तक काम किया है। पासवान ने कहा कि लालू के परिवार से हमारा पुराना रिश्ता कायम है। पिता रामविलास पासवान और लालू यादव के बीच अच्छी दोस्ती भी थी । उन्होंने कहा कि वे गुरुवार को दिल्ली में लालू प्रसाद जी से भी मुलाकात भी करेंगे । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि आज चिराग भाई हमसे मिलने आए , ये मेरे लिए खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार का रामविलास पासवान जी के परिवार से पुराना रिश्ता है।

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, लालू प्रसाद जी की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है। अगर लालू जी की तबियत मे और सुधार हुआ और पटना आने की हालत में रहे तो रामविलास पासवान जी की बरसी में भी जरूर शामिल होंगे ।

You cannot copy content of this page