देखते ही देखते पानी की तेज धारा में बह गया चचरी पुल, लोगों ने छलांग लगाकर बचाई जान, देखें वीडियो

Nadi

डेस्क : दिन-रात हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से नदी का जलस्तर बढ़ गया है, जलस्तर बढ़ने की वजह से नदियों का पानी गांव में मौजूद घरों के भीतर तक आ गया है। ऐसे में बिहार के सीतामढ़ी जिले में स्थित बागमती नदी के पानी में इतनी ज्यादा वृद्धि हो गई है की बेलसंड प्रखंड के चंदोली घाट पर स्थित चचरी पुल बह गया है।

जो लोग नदी पार कर रहे थे उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। जब चचरी पुल बहने लगा तो कुछ लोगों ने छलांग लगाकर इस पार से उस पार की यात्रा की अब लोग नौका का सहारा लेकर रास्ते से इस पार और उस पर जा रहे हैं। चचरी पुल बहने की वजह से आधा दर्जन गाँव वाले परेशान हैं। आने-जाने की सुविधा को व्यवस्थित करने के लिए चचरी पुल का निर्माण करवाया गया था।

पुल की वजह से लोगों को काफी सहूलियत रहती थी। जब से चचरी पुल बना है तब से दरियापुर, हसौर, डुमरा, नुनौरा, सिरोपटी, मौलानगर, नुनौरा के लोगों का आना जाना नहीं हो पा रहा है। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में जो लोग रोजमर्रा के काम के लिए आते जाते थे उनका भी काम ठप है। कोई बेहद ही आवश्यक कार्य करना है तो लोगों को नौका का सहारा लेना पड़ रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page