दुर्गा पूजा मेला में भूंजा बेचते दिखे BJP विधायक ललन पासवान, लोग उनकी सादगी की खूब कर रहे तारीफ- देखें वीडियो…

Lalan Paswan

न्यूज डेस्क: बिहार के भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान दशहरा मेला में भूंजा बेचते हुए नजर आए हैं। वही विधायक का इस तरह से भूंजा बेचने का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग उनकी सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं। ललन पासवान भागलपुर जिले की पीरपैंती विधानसभा सीट से विधायक हैं। वो अपनी सादगी का नमूना दिखा चुके हैं। चुनाव जीतने के बाद वो तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने विधायक चुने जाने के बाद पहली तवख्वाह से भैंस खरीदी थी।

अब ललन पासवान का भूंजा बेचते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दुकान पर पालथी मारे बैठे हैं और ऐसे भूंजा बना रहे थे और ऐसे बना रहे थे मानो कितने सालों से यह काम किया हो। वीडियो में दिख रहा है कि स्टील के डिब्बे में वह सबसे पहले मुरही डाल रहे हैं इसके बाद उसमें चम्मच से चना, मटर, दाल, मिला रहे हैं इसके बाद उसमें सरसों तेल, मिर्च पाउडर, जीरा पाउडर और नमक को खूब चम्मच से मिला रहे हैं। इसके बाद वह यह भुजा ग्राहक को दे रहे थे।

विधायक ललन पासवान अपने कामों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। इससे पहले जब विधायक की मां की तबीयत खराब हुई थी तो उन्होंने अपना मां का इलाज भी भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में कराया था। वह अपने सरल भाव की वजह से अपने इलाके में काफी पसंद किए गए हैं और जनता की सेवा के लिये हमेशा तत्पर रहते हैं। ललन पासवान ने आरोप लगाते हुए कहा था कि राजद सुप्रीमो एक बार लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था की उन्हें फोन कर सदन में अनुपस्थित रहने को कहा गया। यह मामला विधानसभा स्पीकर के चुनाव का था। और यह काफी सुर्खियों में भी रहा।

You may have missed

You cannot copy content of this page