8 February 2023

गर्व! बिहार की महिला BJP विधायक ने 2 मेडल्स पर लगाया निशाना..

गर्व! बिहार की महिला BJP विधायक ने 2 मेडल्स पर लगाया निशाना.. 1

डेस्क : अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित, अंतराष्ट्रीय कॉमनवेल्थ गेम के शूटिंग इवेंट चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली गोल्डन गर्ल श्रेयसी सिंह राजनीति में उतरने के बाद भी खेल में अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाने में पीछे नहीं हैं. विधायक रहते हुए भी अंतराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने अब नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में 2 मेडल अपने नाम कर अपनी प्रतिभा का एक बार फिर लोहा मनवा लिया है.

श्रेयसी सिंह ने यह साबित कर दिया हैं कि राजनीति में आने के बाद से विधायक बन कर क्षेत्र के लोगों की परेशानी को समझते और अपनी पार्टी को मजबूती देते हुए खेल के दुनिया में वो भी लगातार बेहतर कर रही हैं.

नई दिल्ली में आयोजित हो रहे नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में एक विधायक का अलग-अलग इवेंट में 2 मेडल अपने नाम करना दूसरे खिलाड़ियों के लिए किसी आदर्श से कम नहीं हैं. जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने गुरुवार को हुए भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के डबल ट्रैप स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया है,

इससे पहले बीते मंगलवार को श्रेयसी सिंह ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के इसी आयोजन में शॉटगन इवेंट में भी कांस्य पदक जीता था. मतलब यह कह सकते हैं कि नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के एक ही आयोजन में अभी तक श्रेयसी सिंह ने 2 अलग-अलग इवेंट में 2 कांस्य पदक अपने नाम कर सफलता का परचम लहरा दिया है.