January 25, 2022

बेटी की शादी के कार्ड पर छपवाए बिहारी बाहुबली- हथियार लाना वर्जित है..

Marriage Card

बिहार में रीतलाल यादव के घर पर पड़ी शादी के कार्ड पर जब लोगो ने यह पढ़ा की कृपया कर शादी में हथियार न लाये तो इसकी चर्चा हर एक की जबान पे आ गयी । आपको बता दें की रीतलाल विधान पार्षद है , इस समय वह जेल की सजा भुगत रहे है। बेटी के शादी के सिलसिले में उन्हें कोर्ट से मोहलत मिली है जिसके कारण वह अभी बेल पर है। आपको बता दें की शादी के कार्ड पर बड़े अक्षरों पर लिख दिया ‘आवश्यक सूचना हथियार लाना वर्जित है’ जिसके चलते यह कार्ड हर एक के व्हाट्सप्प पर शेयर करा गया। रीत लाल की बेटी की शादी 4 फरवरी को तय हुयी है। वह अपनी लड़की की शादी में किसी भी तरह का उपद्रव नहीं चाहते है जिस वजह से उन्होंने ऐसा लिखवाया है। ऐसा अनुमान है की वह काफी ज्यादा अपराधियों के साथ ताल्लुकात के चलते शादी में अपराधी लोग भी आ सकते है।

रीत लाल के नाम है कई केस

आपको बता दें की रीतलाल के ऊपर अनेको केस दर्ज है जैसे रंगदारी और आर्म्स एक्ट को लेकर जिनकी वजह से वह बेउर जेल में सजा काट रहे है। आपको बता दें की इनका छोटा भाई और उसका बेटा यानी रीतलाल का भांजा भी खतरनाक अपराधी है। पुलिस भी चप्पे चप्पे पर तैनात है क्यूंकि रीतलाल के बाहर आने पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं आपराधिक घटना हो गयी तो लेने के देने पड़ सकते है। रीत लाल की दिली इच्छा है की वह अपनी बेटी का कन्यादान अपने हाथों से करें जिस वजह से वह बाहर आये है। उनपर भाजपा नेता सत्यनारायण सिन्हा की हत्या का आरोप है, रीतलाल फिलहाल निर्दलीय पार्टी के एम्.एल.सी है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari