बिहार: 15 अगस्त के अवसर पर झंडोत्तोलन करने जा रही महिला BDO की कार गड्ढे में जा गिरी, BDO समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल..

BDO

न्यूज डेस्क. : संपूर्ण भारतवासी आज धूमधाम से 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। लेकिन, इसी बीच बिहार के सुपौल जिले में खुशी की जगह मातम सामने आ गई। जहां, आज स्वतंत्राता दिवस के शुभ अवसर पर झंडोत्तोलन करने जा रहा है। प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) की सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं। वही इस घटना में बाइक सवार दो अन्य युवक भी जख्मी हो गए हैं। जो जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।

घटना सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज का बताया जा रहा है। वही बीडीओ की पहचान आशा कुमारी के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव में बाइक सवार दो युवकों को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। एक्सीडेंट के बाद बीडीओ की कार एनएच से नीचे खाई में जा गिरी है। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिवेणीगंज की बीडीओ आशा कुमारी के दाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। आनन-फानन में इन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है। इसी अस्पताल में बीडीओ के ड्राइवर को भी भर्ती कराया गया है, जिसे चोटें आई हैं। उधर दूसरी ओर दोनों घायल युवकों को भी गंभीर चोटें आई हैं। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन्हें प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया है।

You cannot copy content of this page