31 January 2023

Bihar की ज्योति पहुंची Shark Tank 2, डील हुई फाइनल, मिलेगा बड़ा चेक..

Bihar की ज्योति पहुंची Shark Tank 2, डील हुई फाइनल, मिलेगा बड़ा चेक.. 1

Shark Tank 2 : देश में उद्यमियों की संख्या बढ़ रही है। लोगों के लिए टीवी पर एक शो ऑफर किया जा रहा है जिसका नाम शार्क टैंक (Shark Tank 2) है इस शो का दूसरा सीजन भी आ चुका है। शार्क टैंक टू में देश के कई शहरों के उद्यमियों ने आकर अपने बिजनेस मॉडल पेश किए। इसी कड़ी में पटना की ज्योति भारद्वाज भी शार्क टैंक 2 (Shark Tank 2) पहुंचीं, जिन्होंने अपना बिजनेस मॉडल दिखाया, जिसके बाद बैठे शार्क प्रभावित हुए। ज्योति को डील मिल गया है। ज्योति फिलहाल बिजनेस के सिलसिले में मुंबई में रहती हैं।

पटना की ज्योति भारद्वाज शार्क टैंक 2 में अपने ब्रांड ‘ टीफिट’ को लेकर आई। शो में जाने के बाद शो के होस्ट राहुल कहते हैं कि ज्योति कहीं भी अकेले नहीं जाती इनके साथ दो बॉडीगार्ड रहते हैं। इसके बाद दो नन्हे बच्चे आते हैं और राहुल मुस्कुराते हुए कहते हैं अच्छा आप है बॉडीगार्ड। दोनों नन्हे बॉडी गार्ड के आने के बाद ज्योति भारद्वाज आती हैं। राहुल ने कहा बहुत ही क्यूट बॉडी गार्ड लेकर आप घूमती हैं।

ज्योति भारद्वाज शो में अपने दो बच्चों के साथ एंट्री की। शो में अपने ब्रांड टीफिट के बारे में ज्योति अपने दोनो बच्चों के साथ मिल कर बताया। ज्योति एक स्वस्थ पेय ब्रांड लेकर आई जिसमे इन्होंने ने शार्क से 3% इक्विटी पर 50 लाख रुपए मांगी। ज्योति बताती हैं कि इस बिजनेस की शुरुआत साल 2021 में की। इस बिजनेस में पहला निवेश ज्योति की सास ने की।

सभी सार्क को ज्योति भारद्वाज का पिच करने का तरीका और कांसेप्ट काफी अच्छा लगा।जिसके बाद ज्योति को डील मिल गया। शार्क के साथ 3 फीसदी के बदले 8 फीसदी इक्विटी पर डील तय हुई। अब ज्योति को इच्छा से भी कई गुना बड़ा चैक मिलेगा।