खुशखबरी! Bihar में Rupa और टीटी लगाने जा रही है बड़ी फैक्ट्री, अब पूरा देश पहनेगा बिहार में बनी बनियान..

rupa baniyan factory

डेस्क : बिहार में हुए बिज़नेस सेमिनार में उद्योग मंत्री शहनवाज़ हुसैन और बिहार सरकार की मदद से अब युवाओं और बेरोजगारों को रोजगार मिलने के अवसर उत्पन्न होने जा रहे है। बनियान बनाने वाली दो बड़ी कंपनी टीटी और रूपा बिहार के अलग अलग क्षेत्रों में फैक्ट्री लगाने जा रही है।

इससे रोजगार भी मिलेगा और बिहार की बनी हुई बनियान अब पूरा देश पहनेगा क्योंकि यह बनियान एक्सपोर्ट और इम्पोर्ट दोनों होगी। बिहार में हुए इन्वेस्टर समिट में रूपा कंपनी के सीईओ विकास अग्रवाल ने बताया कि नीतीश कुमार की सरकार आने के बाद चीज़े काफी बदली है लोगों को बिहार में एक इन्वेस्टमेंट के तौर पे पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ टीटी ग्रुप के संजय कुमार जैन ने भी बताया कि बिहार में कानून व्यवस्था भी सुधरी है और चीज़े पहले से काफी बेहतर है। हम बिहार के अलग अलग क्षेत्रो में फैक्टरी लगा के निवेश करेंगे और फिर पूरे देश को बिहार की बनियान पहने का मौका मिलेगा।

यह इन्वेस्टमेंट समिट में हम जल्द ही बिहार सरकार के साथ MOU साइन करके चीज़ों को शुरू करेंगे इसमें हम भी उतना ही उत्सुक है जितना कि बिहार सरकार। यह केंद्र सरकार और बिहार सरकार मिलकर बिहार को एक अच्छा और रोजगार वाला प्रदेश बनाने के लिए सही कदम उठा रही है। बिहार के लोग पूरे भारत मे मौजूद है उनके मेहनत से कई फैक्ट्री, कार्यालय, और कंपनी चलती है ऐसे में रूपा और टीटी कंपनी भी बिहार वालो के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें   महागठबंधन सरकार का हुआ कैबिनेट विस्तार, 31 मंत्रियों ने ली शपथ-ये रही पूरी लिस्ट