बिहार पंचायत चुनाव में कूदी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, नामांकन के बाद लोगों से वोट मांगने पहुंची..

Akshara Singh

न्यूज डेस्क: बिहार में पंचायत चुनाव का दौर जारी है, ऐसे में हर नए नए प्रत्याशी अपना दम दिखाने के लिए नामांकन करवा रहे हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह चुनाव प्रचार करती दिख रही है, मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरूवार को भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने नारायणपुर बुजुर्ग पंचायत की मुखिया कुमारी रुमझुम के लिए प्रचार किया।

बताते चलें कि गुरुवार को भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड पहुंची थी, इस दौरान अभिनेत्री ने नारायणपुर पंचायत की मुखिया कुमारी रुमझुम के समर्थन में चुनाव प्रचार किया और उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की, एक्ट्रेस अक्षरा के अलावा भोजपुरी की जानीमानी कलाकार अंजना सिंह ने भी कुमारी रुमझुम के लिए प्रचार किया और उन्हें जिताने की अपील की।

इतना ही नहीं भोजपुरी के दो अभिनेत्री के प्रचार प्रसार के बावजूद भी भोजपुरी के जॉनी लीवर कहे जाने वाले अभिनेता मनोज सिंह टाइगर उर्फ़ बताशा चाचा भी नारायणपुर पंचायत की मुखिया कुमारी रुमझुम के समर्थन में प्रचार-प्रसार किया। इनलोगों ने वीडियो संदेश भी जारी किया है, जिसमें निवर्तमान मुखिया कुमारी रुमझुम को जिताने की अपील की जा रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page