अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को 6 विकेट से हराया

Angika Avengers

पटना, 20 मार्च 2021 :  बिहार क्रिकेट लीग का पहला मुकाबला आज अंगिका एवेंजर्स और पटना पाइलट्स के बीच खेला गया, जिसमें अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को एक शानदार मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए अंगिका एवेंजर्स के राजू कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले पटना के राजवंशी नगर स्थित ऊर्जा स्‍टेडियम में टॉस जीतकर अंगिका एवेंजर्स ने पहले फील्डिंग का फैसला किया और पटना पाइलट्स को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। पटना पाइलट्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। पटना पाइलट्स की ओर से शशीम राठौड़ ने 37 गेंद खेलकर 37 रन (3 चौका, 1 छक्‍का) बनाये। उन्‍हें कृष्‍ण ओझा ने मो. सरफराज के हाथों कैच करवाया। इसके  अलावा सकीबुल गनी ने 56 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाये, जिसमें उन्‍होंने 9 चौके और 4 छक्‍के लगा। पटना पाइलट्स की पारी में कुल 5 एक्‍ट्रा रन बने, जिसकी मदद से पटना पाइलट्स की टीम 162 रन बनाने में सफल रही। वहीं, अंगिका एवेंजर्स के कुमार गौरव, राहुल कुमार और कृष्‍ण ओझा ने एक – एक विकेट लिये।

जवाब में लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी अंगिका एवेंजर्स ने 162 रनों के लक्ष्‍य को महज 4 विकेट खोकर 18 ओवरों में पूरा कर लिया। अंगिका एवेंजर्स की तरफ से ओपनर बल्‍लेबाज कुमार निशांत ने 26 गेंदों में 5 चौके की मदद से 31 रन और राजू कुमार ने 21 गेंदों में 4 चौके व 4 छक्‍कों के मदद से 44 रनों की शानदार पारी खेली। पटना पाइलट्स की ओर से खालिद ने  2 और शशीम राठौड़ ने एक विकेट चटकाये, मगर टीम को हरा से बचा नहीं सके। इस वजह से अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को छह विकेट से हरा दिया।

आपको बता दें कि इस मैचे के फील्‍ड अंपायर सुबीर बनर्जी (CAB) और सांतनु डे (CAB) थे। थर्ड अंपायर संजीव कुमार तिवारी (बिहार CA) मैच रेफरी रवि शंकर सिंह थे। टूर्नामेंट का दूसरा मैच अभी दरभंगा डायमंड्स बनाम भागलपुर बुल्‍स के बीच जारी है।

You cannot copy content of this page