28 January 2023

बिहार के युवाओं को स्केल मॉडल ट्रैक्टर गिफ्ट कर रहे Anand Mahindra, जानिए – क्या है वजह..

बिहार के युवाओं को स्केल मॉडल ट्रैक्टर गिफ्ट कर रहे Anand Mahindra, जानिए - क्या है वजह.. 1

डेस्क : उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने बीते दिन अपने प्रशंसकों से सवाल पूछते हुए सही जवाब देने वालों को महिंद्रा ट्रैक्टर का एक स्केल मॉडल उपहार में देने का वादा किया। अब वह अपना वादा पूरा कर रहा है और सही जवाब देने वाले बिहार के मयंक शेखर और शिवन्ना (दो पंखे) को तोहफे के तौर पर ट्रैक्टर का स्केल मॉडल भेज रहा है।

उन्होंने कहा कि कई लोगों ने सही उत्तर दिए हैं लेकिन इन दोनों के उत्तरों में केवल 0.1 सेकंड का अंतर है,तो दोनों को उपहार मिलेगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने बीते दिन ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि महिंद्रा ट्रैक्टरों पर सवार कुछ लोगों की एक छोटी सी क्लिप थी। इसके साथ दो तस्वीरें थीं जिनमें महिंद्रा के अर्जुन नोवो ट्रैक्टर का प्रचार विज्ञापन महिंद्रा ट्रैक्टर का एक छोटा मॉडल था। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लोगों से पूछा था कि यह क्लिप किस देश की है।

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो क्लिप में एक परेड या झांकी दिखाई दे रही थी। आनंद महिंद्रा ने एक नया ट्वीट कर दो विजेताओं के नामों की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि दोनों ट्विटर यूजर्स ने सही जवाब दिया है, इसलिए वह महिंद्रा ट्रैक्टर का स्केल मॉडल उन दोनों को वादे के मुताबिक भेजेंगे।


आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया कि क्लिप में दिख रहे झंडे को लेकर ज्यादातर लोग भ्रमित थे। उन्होंने कहा कि क्लिप में देखा गया दृश्य ब्राजील के शहर डॉस एर्मोस में एक उत्सव के उत्सव का है, और इसमें देखे गए ट्रैक्टर में जर्मन बसने वाले सवार हैं और उनका ट्रैक्टर विभिन्न वस्तुओं से भरा हुआ है और इसका झंडा भी है जर्मनी। इस झंडे की वजह से ज्यादातर लोगों ने क्लिप को जर्मनी समझ लिया।