January 21, 2022

तेजस्वी कि शादी के बाद बिहार के ये युवा राजनेता बचेगें कुंवारे, लिस्‍ट में श्रेयसी, चिराग समेत कई नाम.. जानिए-

Chirag Kanhiya

डेस्क: बिहार के आरजेडी (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शादी होने जा रही है, दिल्‍ली में उनकी शादी हरियाणा की रहने वाली स्‍कूल टाइम गर्लफ्रैंड से होने वाली है। ऐसे में अब अब लोगों की नजरें बिहार के दूसरे युवा राजनेताओं पर टिक गई हैं। उन्‍हें इंतजार है कि कब इनके सिर पर सेहरा सजेगा। बिहार में सत्‍ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक में ऐसे युवा राजनेता हैं जिनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। 

चिराग पासवान: पूर्व दिवंगत केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के इकलौते पुत्र चिराग पासवान जमुई से सांसद हैं। फिल्‍म अभिनेता से राजनेता बने चिराग की शादी का इंतजार भी लोगों को है। पिछले दिनों उन्‍होंने कहा था कि पिता के निधन के कारण एक साल तक तो कुछ हो नहीं सकता। दूसरी बात है कि जब अपने धोखा दे देते हैं तो किसी पर भरोसा करना मुश्किल होता है। ऐसे में उनकी प्राथमिकता मां की खुशियां हैं। शादी की बात बाद में देखी जाएगी।

Chirag Paswan

श्रेयसी सिंह: बिहार की एक मात्र कुंवारी विधायक श्रेयसी सिंह का नाम सबसे आगे हैं, श्रेयसी जमुई से विधायक और इंटरनेशनल निशानेबाज है, दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह की पुत्री श्रेयसी सिंह करीब 30 वर्ष की हैं, हालांकि, परिवार की ओर से अभी इस बाबत कुछ चर्चा नहीं है।

पुष्पम प्रिया चौधरी: विगत कुछ ही वर्षों पहले बिहार को स्मार्ट बनाने की तमन्ना लिए व विधानसभा चुनाव में खुद को सीएम कैंडीडेट बताकर काफी चर्चा में आने वाली प्‍लूरल्‍स पार्टी की अध्‍यक्ष पुष्‍पम प्रिया चौधरी सूची में दूसरी नेता हैं, अबतक कुंवारी है। जदयू के पूर्व विधान पार्षद डा. विनोद कुमार चौधरी की पुत्री पुष्‍पम प्रिया चौधरी लंदन से पब्लिक एडमिनिस्‍ट्रेशन और डेवलपमेंट स्‍टडीज में पोस्‍ट ग्रैजुएट हैं।

Puspam Priya Chowdhary

कन्हैया कुमार: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को आज को नहीं जानता, हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, भाजपा के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। कन्हैया कुमार करीब 34 वर्ष के हो गए है, लेकिन अभी तक शादी को लेकर कभी भी मेंशन नहीं किए हैं।

Kanhaiya Kumar

निशांत कुमार: सीएम नीतीश कुमार के पुत्र निशांत कुमार भी अभी तक कुंवारे है, बीआइटी मेसरा से इंजीनियरिंग कर चुके निशांत कुमार वैसे तो मीडिया के लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। राजनीति में भी उनकी कोई रुचि नहीं दिखती। वे कई बार कह चुके हैं कि उन्‍हें आध्‍यात्‍म पसंद है। करीब 36 साल के हो चुके निशांत गाहे-बगाहे पिता के साथ नजर आते हैं। हालांकि, उनकी शादी को लेकर कोई चर्चा फिलहाल नहीं हो रही। लेकिन बिहार के लोगों को उम्‍मीद है कि वे जल्‍द दूल्‍हा बनेंगे। 

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल