January 19, 2022

बिहार झारखण्ड के बाद अब राजद का निशाना दिल्ली चुनाव पर…

बिहार झारखण्ड के बाद अब राजद का निशाना दिल्ली चुनाव पर...

दिल्ली में विधानसभा चुनाव का शिड्यूल चुनाव आयोग ने घोषित कर दिया है साथ ही साथ बीजेपी,कांग्रेस और सत्ताधारी पार्टी आप भी अपने चुनावी वादों को जनता के सामने परोसने और राजनीतिक चाल चलने की तैयारी में जुट गई है।

इन सभी के बीच बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी और झारखण्ड में हेमन्त सोरेन की सरकार में साझीदार राजद ने भी दिल्ली चुनाव में अपनी उपस्थिति दर्ज करने की ठानी है।

इस कड़ी में पार्टी ने दिल्ली प्रभारी सह राज्यसभा सांसद मनोज झा और राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम को कोंग्रेस आलाकमान से बात करने की जिम्मेदारी दी है, ताकि चुनाव में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाये।

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि कांग्रेस से गठबंधन हो जाये तो अच्छा रहेगा क्योंकि हमलोग केंद्र,बिहार,झारखण्ड में भी साथ हैं तो दिल्ली में भी साथ ही चुनाव लड़े इसको लेकर पार्टी के प्रभारी कांग्रेस अलाकमान से बात कर रहे हैं।

सीटों की संख्या पर उन्होंने बताया कि सीट की संख्या मनोज झा बतायेंगे की कांग्रेस के साथ कितने सीटों पर बात हो रही है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन