3 साल बाद बिहार की धरती पर पहुंचे लालू यादव, पटना एयरपोर्ट पर समर्थकों ने ऐसे किया स्वागत..

Lalu Yadav

न्यूज डेस्क: वृद्धावस्था और अस्वस्थता के कारण राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 3 साल बाद रविवार को अपने गृह क्षेत्र बिहार लौट आए। यहा से चारा घोटाले के मामलों में उन्हें तीन साल के लिए जेल में रखा गया था। कुछ महीने पहले जेल से रिहा हुए प्रसाद पत्नी राबड़ी देवी और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ यहां पहुंचे,

इससे पहले दिल्ली स्थित आवास पर कई तरह की बीमारियों के इलाज के लिए मदद के लिए रह रहे थे। प्रसाद को आखिरी बार सितंबर 2018 में यहां देखा गया था, जिसके बाद वह अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए दी गई जमानत की अवधि समाप्त होने पर अपनी सजा काटने के लिए रांची लौट आए ।

लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती भी थीं, जिनके साथ कुछ दिन पहले बिहार के पूर्व सीएम जेल से छूटने के बाद दिल्ली में अपने आवास पर थे। राजद अध्यक्ष का एयरपोर्ट पर बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने स्वागत किया, जबकि लालू प्रसाद की एक झलक पाने के लिए राबड़ी देवी के आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

बिहार में विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आरजेडी ने अपने स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की थी उसमें लालू यादव पहले तो दूसरे नंबर पर थे और तेजस्वी यादव का नाम है। ऐसे में लालू यादव अपने संबोधन से कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने का काम करेंगे और जनता से वोट मांगने भी जाएंगे। लालू यादव के पटना आने की खबर के बाद बिहार में सियासी माहोल गर्म हो सकती है।

You cannot copy content of this page