January 21, 2022

बिहार : एयर होस्टेस को दिल दे बैठा शराब तस्कर, पटाने के लिए 50 बार की हवाई यात्रा, शादी करके ही लिया दम

air hostess ko patane ke liye 50 baar ki hawai yatra

डेस्क : गलत हाथ में पैसा जाने के बाद उसकी बर्बादी निश्चित ही होती है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि बिहार में एक अनोखा मामला देखने को मिला है जहां पर एक आदमी ने एयरहोस्टेस को खुश करने के लिए बिजनेस क्लास में तकरीबन 50 बार से ज्यादा बार सफर किया, बता दे कि सिलीगुड़ी से लेकर दिल्ली तक वह सिर्फ बिजनेस क्लास में सफर करता था।ऐसा वह शख्स इसलिए करता था ताकि वह एक एयरहोस्टेस को खुश कर सके। इस शख्स का नाम समर घोष है, जो बंगाल का रहने वाले है।

फिलहाल तो अब वह पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पुलिस ने जब उसको गिरफ्तार करके सवाल पूछने शुरू किए की आखिर यह पैसे तुमने कैसे कमाए और इसको कहाँ कहाँ खर्च किया ? तो उसके जवाब सुनके कई लोग भौंचक्के रह गए। समर घोष ने सिलीगुड़ी के बागडोगरा से तकरीबन 50 बार से ज्यादा बार यात्रा की थी। समर घोष कुछ इस प्रकार से पैसे उड़ाता था कि सोनिया नाम की एयरहोस्टेस उसको देखकर खुश हो जाती थी और इस वजह से उसने समर घोष से शादी कर ली। समर घोष के पिताजी बंगाल के इस्लामपुर में एक जल संसाधन विभाग में चौथे दर्जे के कर्मचारी है। उनके हिसाब से उनका बेटा कोई बिजनेस करता है। इससे ज्यादा उनको कुछ मालूम नहीं है।समर घोष रोजाना रोजाना पार्टियां करता था। उन पार्टियों में वह लाखों रुपए उड़ाता था। एयरहोस्टेस के दोस्तों के ऊपर भी वह जमकर पैसा उड़ाता था। पुलिस ने उसको फ़िल्मी अंदाज़ में एक पार्टी से पकड़ा था।

आपको बता दें की जिससे समर घोष को इश्क उससे मिलने के लिए वह उसी फ्लाइट की बिलकुल समय देखकर टिकट खरीदता था। टिकट जिस भी दाम पर मिले, इसकी उसको कोई चिंता नहीं थी। 2019 से लेकर 2020 तक उसने यही काम किया और सोनिया नाम की एयर होस्टेस को फंसाने में कामयाब हो गया। फिलहाल तो समर के बाद अब अन्य शराब तस्करों पर पूर्णिया पुलिस की नजर बनी हुई है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल