सूरज पंचोली ने खोला 13 जून की पार्टी का सच कहा… उनके घर कोई पार्टी नहीं हुई थी

डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला उलझता ही जा रहा है. सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी और उलझती जा रही है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस को काफी गुस्सा भरा हुआ है हालांकि उनके फैंस ने CBI जांच की मांग की थी और वह चल भी रही है. लेकिन शुरू से इस केस में अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम सामने आ रहा है. केस में अपना नाम आता देख सूरज पंचोली भी काफी परेशान हो गए है और सोशल मीडिया पर बार-बार सफाई दे रहे हैं कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद सूरज पंचोली मीडिया के सामने आए और उन्होंने सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान केस में अपनी सफाई दी है उन्होंने ऐसे कई खुलासे किए हैं जिसे जानने के बाद हर कोई अब हैरान है। सूरज पंचोली ने उन बातों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि 13 जून को सूरज के घर पार्टी हुई थी जिसमें सुशांत और दिशा दोनों शामिल थे।

इन सारी बातों को बताया अफवाह सूरज पंचोली ने कहा कि 13 जून को उनके घर पार्टी नहीं हुई थी और ना ही वह किसी पार्टी में शामिल हुए,वह 13 जून को अपने घर में थे. यह सारी बातें सोशल मीडिया पर एक अफवाह से ज्यादा कुछ भी नहीं है. आगे उन्होंने कहा कि जो भी इस मामले में मेरा नाम ले रहा है वह बस एक व्हाट्सएप मैसेज को देख कर कह रहा है जिसका कोई मतलब ही नहीं है. सूरज पंचोली ने बीजेपी नेता नारायण राणे से सवाल करते हुए कहा कि, ‘उन्होंने मुझ पर आरोप किस आधार पर लगाया है और उन्हे यह सारी बातें किसने बताई है कि 13 जून को मेरे घर पर पेंटहाउस में पार्टी रखी हुई थी जिसमें सुशांत, दिशा और आदित्य ठाकरे शामिल थे? क्या वह सभी आरोप एक व्हाट्सएप मैसेज को पढ़कर लगा रहे हैं, उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई पेंटहाउस नहीं है इन्होंने इन अफवाहों के पीछे एक पुनीत वशिष्ठ नाम के शख्स को बताया है जो सबसे पहले अपनी फेसबुक पर ऐसे खबरें पोस्ट किया था, जिसे लोग एक अलग अंदाज में बता रहे हैं।’ सूरज के अनुसार वह ना तो उस व्यक्ति (पुनीत वशिष्ठ) को जानते है और ना ही कभी पर्सनली मिले है। सुशांत से मुश्किल से एक या दो बार मिले होंगे लेकिन दिशा को ना तो कभी देखा है ना उन्हें जानते हैं। आगे उन्होंने कहा कि मेरी और सुशांत के बीच किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी, मैं और सुशांत एक दूसरे को भाई बुलाते थे।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने लगाए गंभीर आरोप महाराष्ट्र पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ-साथ अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने पर लिया और कहा कि 13 जून को सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी जहां सुशांत की पूर्व मैनेजर की ‘रेप’ और ‘हत्या’ की गई, उन्होंने कहा कि सूरज पंचोली से पूछा जाए कि उनकी पार्टी में कौन-कौन आया था? हालांकि इन सब का जवाब सूरज पंचोली ने अपने बातों में दे दिया है।