January 19, 2022

बिहार के भागलपुर में 1 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार स्टेडियम, जानिए- क्या होगा खास

Ground and Stadium

डेस्क: बिहार के भागलपुर जिला वासियों के लिए खुशखबरी सामने आई है, क्योंकि विगत वर्ष पहले जहां महेंद्र सिंह धोनी ने जबरदस्त बैटिंग की थी, अब उस स्टेडियम के दिन बहुरने वाले हैं। बिहार राज्य भवन निर्माण निगम की ओर से 1 करोड़ एक लाख रुपये की लागत से मैदान में फुटबाल स्टेडियम का निर्माण होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, मैदान में फुटबाल स्टेडियम निर्माण के लिए ठेका दिया जा चुका है। टेंडर के अनुसार मैदान के चारों ओर चाहरदिवारी का निर्माण, दर्शकों को बैठने के लिए सीढ़ीनुमा स्टेडियम और खिलाडिय़ों के लिए दो प्रसाधन कक्ष का निर्माण किया जाएगा। गुरुवार को काम शुरू करने से पहले भूमि पूजन किया गया।

बरहाल, हो की इस मैदान पर सद्भावना मैच का आयोजन कराया जा चुका है, जिसमें लोगों की मानें तो एमएस धौनी भी रांची टीम से खेलने आए थे। इसके अलावा चुनाव का समय हो या अन्य कोई कार्यक्रम देश और राज्यों के बड़े नेताओं की हवाई जहाज भी इसी मैदान से उड़ान भर चुका है। इसके बावजूद कुछ सालों से मैदान की स्थित बहुत ही खराब हो गई थी, जहां लोग पूर्व में सुबह सैर करते थे, तो आस-पास के दर्जनों बच्चें खेलों में मस्त रहते थे। बता दे की मैदान में स्टेडिमय बनने की शुरुआत होने की सूचना पर लोगों ने प्रसन्नता जाहिर की है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन