वाह! गजब हो गया: बिहार के एक मजदूर रातो रात DREAM 11 से जीतकर बना करोड़पति, जाने पूरा मामला

Dream 11 Bihar labour win the Crore ruees

न्यूज डेस्क: Dream 11 एक ऑनलाइन क्रिकेट खेलने और इससे पैसे जीतने की वेबसाईट है। जिससे हर दिन कई लोग अपना टीम बनाकर लाखों का इनाम जीतते हैं, अभी फिलहाल आईपीएल (IPL) का सीजन चल रहा है, ऐसे में कई प्रतिभागी अपना लक आजमा रहे हैं। लेकिन इसी बीच आपको बिहार के ऐसे मजदूर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो DREAM11 से अपना टीम बनाकर लाखों का इनाम जीत गया। तो चलिए आपको पूरा कहानी समझाते हैं। बता दे की बिहार के कटिहार जिले में रहने वाले बबलू मंडल की किस्मत एक ही रात में बदल गईं।

बबलू कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र में मिस्त्री का काम करते है। वह आईपीएल (IPL) से उनको लगाव था, इसीलिए उन्होंने भी अपनी एक टीम बना ली और ड्रीम 11 पर खेलना शुरू कर दिया देखते ही देखते 10 दिनों में बाबलू 1 करोड़ रुपए के मालिक बन गए। उनका कहना है की उनके साले ने उनके फोन में ड्रीम 11 का एप डाउनलोड किया और जब वह जीत गए तो उनके साथ साथ उनका परिवार भी बेहद खुश हुआ ।

उनका कहना है की उनके खाते में एक करोड़ की राशि में से 30 लाख रुपये टैक्स कट कर आए है। ड्रीम इलेवन टीम की ओर से उनके मोबाइल पर धन्यवाद का मैसेज आया है। बबलू इन सब से काफी खुश है उन्होंने कहा है की वह इस पैसे से अपना घर बनाएंगे और कुछ पैसे मंदिर में भी दान देंगे ।

You cannot copy content of this page