सीएम नीतीश के गृह जिला नालंदा में रेडीमेड कपड़े की फेक्ट्री में मिला शराब का जखीरा

CM Nitish

न्यूज डेस्क : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू हुए लगभग चार साल बीत चुके हैं। इसके बावजूद भी शराब के धंधेबाज शराब की अवैध बिक्री कर खूब चांदी काट रहे हैं। हालांकि पुलिस भी शराब तस्करों के पीछे दिन रात लगी रहती है। परन्तु पूर्ण रूप से शराबबंदी प्रदेश के लिए अभी तो सपना जैसा ही है। रोज नए नए जखीरे बरामद होते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पुलिस को कपड़ा की फैक्ट्री में शराब के गोदाम का खुलासा करने में सफलता मिला है।

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त करने के साथ साथ पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि बीते दिनों हाई लेवल मीटिंग में होली के पहले शराब कारोबार पर नकेल कसने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी जिले के एसपी को कड़ी निर्देश जारी किया है। जिसके बाद से सूबे में पुलिस सक्रिय दिख रही है। शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू रखने के लिए सभी थानों में मद्य निषेध पर विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में नालंदा जिले के दीपनगर थाना पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कपड़ा फैक्ट्री से 2614 बोतल विदेशी शराब के साथ पति पत्नी को गिरफ्तार किया।

रेडीमेड कपड़ों के बीच में शराब का जखीरा बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने मीडिया को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के दीपनगर बाजार स्थित सृजन कोल्ड स्टोरेज के समीप गोरेलाल महतो उर्फ सीताराम सिंह के मकान में संचालित कृष्णा हॉजरी रेडीमेड कपड़ा फैक्ट्री में छापामारी करते हुए 2614 बोतल पंजाब और हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने शराब बरामदगी के बाद मकान को सील करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page