बिहार में आय से अधिक संपत्ति मामले में DTO पर शिकंजा

DTO 50 Lakh

न्यूज डेस्क : बिहार में निगरानी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को डीटीओ (DTO) रजनीश लाल के पटना स्थित आवास के अलावा मुजफ्फरपुर में पर एक साथ छामामारी की। निगरानी टीम पहुंचते हैं इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, डीटीओ राजेश लाल के खिलाफ निगरानी विभाग में मामला पहले से ही दर्ज है। उसी पर यह कार्रवाई चल रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डीटीओ पदाधिकारी राजेश लाल के पास मुजफ्फरपुर के अलावा छपरा का भी प्रभार है। उस पर कई संगीन आरोप भी हैं। बता दें की पटना के कंकड़बाग में 2 फ्लैट से निगरानी की टीम को 50 लाख कैश के अलावा लॉकर और एक पिस्टल सहित सोने चांदी के कुछ बिस्कुट बरामद किए हैं। । बता दे की डीटीओ कार्यालय से पिछले दिनों फर्जी रजिस्ट्रेशन कार्ड बरामद हुए थे। गाड़ियों की खरीद बिक्री में भी धांधली का खुलासा हुआ था।

अभी तक जांच पूरी नहीं हुई : निगरानी टीम के अधिकारियों ने अभी तक इस छापामारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। अधिकारियों की ओर से सिर्फ इतना ही बताया गया है, कि पटना समेत कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद विस्‍तृत जानकारी दी जाएगी। गौरबतल,है कि रजनीश लाल के पास मुजफ्फरपुर डीटीओ के अलावा छपरा डीटीओ का भी चार्ज है। दो-दो जगह तैनात डीटीओ के ठिकानों से अब इतनी बड़ी मात्रा में नगदी और अन्‍य कीमती सामानों की बरामदगी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें   नीतिश बाबू का इस्तीफा, क्या तेजस्वी होंगे डिप्टी सीएम?