राजद के 3 विधायकों ने की उपमुख्यमंत्री से मुलाकात, क्या बिहार में होगा बड़ा सियासी उलटफेर??

RJD MLA

डेस्क : बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी की वजह से पूरे राज्य में गहमागहमी की स्थिति है। एक ओर जहाँ नीतीश कुमार सभी छोटे दलों को अपने पाले में लाने में जुटे हैं तो वहीं भाजपा भी खूब हाथ पैर मार रही है। मंत्रिमंडल विस्तार से ठीक पहले राजद के 3 विधायकों ने भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात की है। इस मुलाकात से राज्य में सियासी हलचल और बढ़ गई है।

राजद विधायकों से मिले उपमुख्यमंत्री- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजद के 3 विधायकों ने आज उपमुख्यमंत्री निवास पे जाके तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात की है। उपमुख्यमंत्री से राजद विधायक चंद्रशेखर ,विभा देवी और राम विशुन सिंह ने आज मुलाकात की है। हालांकि विधायकों ने कहा कि वो अपने क्षेत्र के विकास को लेकर के उपमुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

राजद को है विधायको पर भरोसा- वहीं इस मामले पर बोलते हुए राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि तीनों विधायकों को कुछ काम होगा इसलिए वे उपमुख्यमंत्री से मिलने गए थे। उन्होंने कहा कि तीनों विधायक लालू यादव के प्रबल समर्थक हैं और उनके इधर से उधर जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या तीनों विधायक अपने क्षेत्र के विकास के लिए ही उपमुख्यमंत्री से मिलने गए थे ये फिर राज्य में कोई नई सियासी खिचड़ी पक रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page