दरभंगा एयरपोर्ट पर एक दिन में 2805 यात्रियों ने किया सफर, सफलता का रचा एक और कीर्तिमान

DHARBHANGA AIRPORT

न्यूज डेस्क : बिहार का दरभंगा हवाई अड्डा दिन प्रतिदिन नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। लगातार हो रहे तरक्की से मिथिला क्षेत्र का गौरव भी बढ़ रहा है। दरभंगा एयरपोर्ट स्थापना काल से ही कई सारे रिकॉर्ड आने नाम कर रहा है। एयरपोर्ट में लगातार हो रही फ्लाइटों की संख्या वृद्धि व एयर ट्रैफिक से नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी गदगद है। लगातार दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या बढ़ रहे हैं।

इसके साथ की हर रोज आने व जाने वाले यात्रियों की बड़ी संख्या में तादाद बढ़ रही है। फिर से दरभंगा एयरपोर्ट ने एक नया कीर्तिमान रच दिया। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से एक दिन में सबसे अधिक यात्रियों ने सफर कर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया । रिपोर्ट के अनुसार गत शनिवार को कुल 2805 यात्रियों का दरभंगा एयरपोर्ट पर आवागमन हुआ। इनमे सें 1232 यात्री विभिन्न शहरों से उड़ान भरकर दरभंगा पहुंचे। वहीं, 1573 यात्रियों ने विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भरी।

कोरोना काल में दरभंगा एयरपोर्ट को मिल रहा है भरपूर प्यार : बता दें की दरभंगा एयरपोर्ट की भौगोलिक स्थिति के कारण भी बड़ी संख्या में यात्री यहां से सफर कर रहे हैं। सबसे बड़ी समस्या यह भी है कि भारी जाम के चलते मुजफ्फरपुर, मोतिहारी व गोपालगंज के यात्री पटना को छोड़ दरभंगा एयरपोर्ट से सफर करना चाहते है। बता दें कि कभी कभी ऐसा लग रहा है कि मानो पटना एयरपोर्ट से भी ज्यादा यात्री दरभंगा एयरपोर्ट से सफर कर रहे हैं। क्योंकि सीमांचल के विभिन्न जिलावासी अब दरभंगा एयरपोर्ट से सफर कर रहे हैं जैसे- सीतामढ़ी, समस्तीपुर, अररिया, सुपौल, मधेपुरा व पूर्णिया से लेकर फारबिसगंज व नेपाल के विराटनगर से यात्री दरभंगा एयरपोर्ट से आना-जाना कर रहे हैं। कोरोना काल में भी दरभंगा एयरपोर्ट को यात्रियों का भरपूर प्यार मिला। रिकॉर्ड यात्रियों को लेकर दरभंगा एयरपोर्ट के ऑफिसियल हैंडल से ट्वीट कर प्रसन्नता व्यक्त की गई है। 

ये भी पढ़ें   रातों रात बदली बिहार की सियासत - आज 8वीं बार नीतीश कुमार लेंगे CM की शपथ, पढ़िए..NDA छोड़ने का कारण