पटना जंक्शन पर 18 किलो सोने के साथ 27 लाख के चांदी के बर्तन जब्त, 23 लाख की नगद भी बरामद

डेस्क : बिहार चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही पैसो की लेन देन करने वाले अपराधियों की तादाद भी बढ़ रही है। ऐसे में पटना जंक्शन के पास एक संदिग्ध शख्स के बैग में 18 किलो सोना जब्त किया गया है, साथ ही बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 8,42,19,900 रुपए है। इसके अलावा 2300000 रुपए नगद निकले हैं।

यह शख्स प्लेटफार्म संख्या 1 के गेट संख्या 4 के पास ब्लू रंग की अटैची के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने अपना नाम मिथिलेश कुमार बताया है और वह पटना के जगत नारायण रोड कदमकुंआ का निवासी है। पकड़े गए आभूषणों को पुलिस ने जप्त कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान मिथिलेश कुमार का कहना है कि यह आभूषण खुद उसकी और राधिका ज्वेलर्स बाकरगंज पटना के प्रोपराइटर रमेश कुमार की है।

संदिग्ध का कहना है की इनका गहने का कारोबार है जिस कारण इनको कोलकाता से पटना आना जाना लगा रहता है। रेलवे पुलिस ने जैसे ही इस संदिग्ध आदमी को पकड़ा वैसे ही आयकर विभाग को बुलाकर पैसा और जेवरात उनके हवाले कर दिया अब वाणिज्य कर विभाग इसकी जांच में जुटा है। बिहार में चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पटना रेलवे जंक्शन पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है और पूरे राज्य में अलग तरीको से इन विशेष अभियानों को पूरा करा जा रहा है ताकि ऐसे लोगों को पकड़ा जा सके।