पत्‍नी पर दांव लगाकर जुए में दोस्तों से हारा पति और फिर…

Wife

डेस्क : बिहार में इस बार हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। यह घटना भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर इलाके की है जहाँ पर एक शख्स ने अपनी बीवी को जुए में लगा दिया और फिर वह जुआ हार गया। जुआ हार जाने पर उसने अपनी बीवी को अपने जुए खेलने वाले साथियों के हवाले कर दिया। जुआरियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जब बीवी ने विरोध किया तो पति ने उसके ऊपर तेज़ाब डाल दिया। महिला ने शिकायत में कहा है की उसके नाजुक अंगों पर भी तेज़ाब डाला गया है।

यह घटना 2 नवम्बर की है। जब महिला ने अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसको चिकित्सक सहायता भी मिली। इस मामले की सुनवाई आज अदालत में हुई जिसके बाद यह बात सामने निकल कर आई की पीड़िता की शादी को 10 साल बीत गए है लेकिन बच्चा नहीं है जिसके कारण पति ने यह कदम उठाया। इस बात को लेकर पति उसे अक्सर मारा पीटा करता था। एसएसपी आशीष भारती का कहना है की मुजरिम अब पुलिस की गिरफ्त में है।

जिस दिन महिला के साथ यह घटना घटी तो महिला अपने परिवार के पास चली गई और अपनी आपबीती सुनाई। घरवालों ने उसको अस्पताल लेजाकर इलाज भी करवाया इस मामले की भनक भाजपा के नेता दीपक सिंह को भी लग गई और उन्होंने तुरंत एसएसपी आशीष भारती को फ़ोन मिलाकर कहा की मामले की जांच जल्द से जल्द हो और इसके बाद आरोपी पति को पकड़ लिया गया।

महिला ने अस्पताल में लिखवाया की वह आग से झुलस गई है क्यूंकि उसके पति ने उसको धमकाया है की अगर यह बात किसी को पता लगी तो अंजाम बहुत बुरा होगा। फिलहाल आरोपी पति को पकड़ लिया गया है लेकिन उसके साथियों की तलाश जारी है पुलिस का अंदाज़ा है की इस मामले से करीब 5 – 6 लोग जुड़े हैं, जिनकी शिनाख्त जारी है।

You cannot copy content of this page