केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले बिहार को चाहिए लव जिहाद पर ठोस कानून

giriraj demand love jihad

giriraj demand love jihad

डेस्क : सदा ही चर्चा में बने रहने और विवादों से घिरे रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से अपना बयान जारी किया है जिसमें वह कहते नजर आए हैं कि लव जिहाद के खिलाफ हमें कठोर संकल्प लेना चाहिए और उसको पूरी तरह से खत्म करना चाहिए क्योंकि यह अब परेशानी का सबब बनता जा रहा है। इसके खिलाफ कानून का होना अनिवार्य है।

आपको बता दें कि इससे हाल-फिलहाल के पहले बयान में वह संप्रदायिकता का आरोप पूर्व प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी पर लगा रहे थे। इस दौरान वह छठ घाट का प्रशिक्षण करने निकले थे जिसमें वह सभी लोगों को यह सलाह देते नजर आए थे कि वह सावधानी के साथ छठ पूजा करें। उनका यह लव जिहाद पर किया गया बयान फिर से एक बार इशारा कर रहा है कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश राज्य में एक कैबिनेट गठन की गई है जो कि लव जिहाद पर कानून बनाएगी उस तरह से गिरिराज सिंह भी चाहते हैं कि बिहार के लिए एक ठोस टीम तैयार की जाए जो इस पर कड़ा रवैया अपनाए।

आपको बता दें कि लोकसभा के अंतर्गत बिहार के बेगूसराय के लोकसभा सीट का नेतृत्व करने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सभी आरोपों की ओर इशारा किया है जिसमें ईसाई लड़कियों को निशाना बनाया जाता है साथ ही उसके बाद उनको मार दिया जाता है।वह बोले कि अगर बिहार में लव जिहाद को लेकर कानून लाया जाए तो यह बिहार राज्य के लिए बेहद ही अच्छा रहेगा और उन्नति होगी। ऐसे में लोगों को यह समझना चाहिए कि लव जिहाद कोई सांप्रदायिकता का तत्व नहीं है बल्कि इससे तो जनसंख्या नियंत्रण में मदद मिलेगी और जनसंख्या नियंत्रण एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जो कि आगे चलकर पूरे भारतवर्ष का भला करेगा।

आपको बता दें की जिस भी देश की संख्या पर काबू है उनको अर्थव्यवस्था के डगमगाने से फर्क कम पड़ता है। क्यूंकि लोगो की कमी होने की वजह से वहाँ पर धरती के द्वारा प्रदान संसाधनों पर कमी नहीं होती और यह किसी सौगात से कम नहीं होता है।

You cannot copy content of this page